Sunday, June 30, 2024
Advertisement

'सोना कितना सोना है' से शुरू हुई शादी की मस्ती, 'पुष्पा आई हेट टियर्स' के साथ एक दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रजिस्टर्ड मैरिज भी मस्ती भरी रही। इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों के परिवार वाले और यार-दोस्त धूम मचाते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि ये कोई आम शादी नहीं थी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 27, 2024 16:11 IST
Sonakshi zaheer wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की झलकियां।

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी कर ली और हमेशा के लिए दूसरे के हो गए। दोनों ने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की फिर कुछ हिंदू रीति-रिवाजों को भी पूरा किया। शादी के दौरान परिवार के सदस्य और करीब दोस्त मौजूद रहे। परिवार और दोस्तों की टोली सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आई। सोनाक्षी और जहीर की रजिस्टर्ड मैरिज भी काफी एक्साटिंग तरीके से पूरी की गई। सभी लोग मौज-मस्ती और धूम-धड़ाका करते नजर आए। अब शादी का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें शादी की झलकियां देखने को मिल रही हैं। इसे देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि ये शादी पूरी तरह से फिल्मी रही है, क्योंकि शादी के बीच फिल्मी डायलॉग्स और गाने के बोल बोले गए। 

सोनाक्षी और जहीर ने साझा किया वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी शादी का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, मूर्खतापूर्ण टिप्पणियां, इधर-उधर दौड़ते बच्चे, खुशी के आंसू, उत्साह, गलतियां, चीखें, मस्ती, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे बढ़कर सिर्फ शुद्ध खुशी यह हमारा अस्त-व्यस्त छोटा सा शादी का घर था... और यह बिल्कुल सही था... यह हम थे।' वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के परिवार वाले और करीबी दोस्त एक साथ मिलकर मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि सभी ने शादी के दौरान खूब मजे किए। पूरा परिवार और दोस्तों को कुनबा उत्साहित नजर आया। बात की जाए शत्रुघ्न सिन्हा की तो वो अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का हाथ थामे रहे और थोड़े इमोशनल भी दिखे। 

यहां देखें वीडियो

कमाल की रही रजिस्टर्ड मैरिज

शादी की मौज मस्ती यहीं नहीं रुकी रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान सोनाक्षी के दोस्त 'सोना कितना सोना है, सोना जैसा मेरा दिल...' गाते नजर आए। वहीं एक्टर सिद्धार्थ ने पापा शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग खामोश कहा और सब हंस पड़े। इसे सुनते ही शत्रुघ्न सिन्हा भी हंस पड़े। वहीं रजिस्टर्ड मैरिज होते ही सोनाक्षी सिन्हा खिलखिलाईं और फिर रो पड़ीं। उन्हें रोता देख सब कहने लगे 'पुष्पा आई हेट टियर्स'। इसे सुनने के बाद सोनाक्षी ने का कि मैं पुष्पा नहीं सोना हूं। इसके बाद ही सोनाक्षी ने ये भी कहा कि अब मैं और जहीर एक टीम हो गए हैं। कुल मिलाकर शादी का वीडियो काफी इमोशन्स को बयां करता नजर आया। इसमें जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का रोमांटिक मोमेंट भी देखने को मिला। 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी उत्साहित हो गए हैं। लगातार इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में बधाइयों का दौर जारी है। एक शख्स ने लिखा, 'ऐसे ही सोनाक्षी हमेशा खुश और उत्साहित रहें।' एक और शख्स ने लिखा, 'सोनाक्षी और जहीर की जोड़ी साथ में जच रही है।' वहीं एक शख्स की नजर तो पापा शत्रुघ्न पर गई और उन्होंने लिखा, 'शत्रुघ्न सिन्हा बेटी को विदा करते हुए उदास और इमोशनल दिख रहे हैं।' वहीं कुछ लोग ने तो कहा कि शादी हो तो सोनाक्षी सिन्हा जैसी, जहां सब उत्साहित और खुश हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement