Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद पहली बार किया रैंप वॉक, बार्बी बन बिखेरा हुस्न का जलवा

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद पहली बार किया रैंप वॉक, बार्बी बन बिखेरा हुस्न का जलवा

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से पिछले महीने 23 जून को शादी की थी। अब शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस पहली बार रैंप वॉक करती नजर आईं। सोशल मीडियो पर एक्ट्रेस का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इन दिनों वह अपनी शादीशुदा लाइफ भी खूब एंजॉय कर रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 28, 2024 10:32 IST
Sonakshi Sinha- India TV Hindi
Image Source : ANI सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं जहीर इकबाल के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस का पहला रैंप वॉक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये लुक छाया हुआ है, जिसकी वजह से वह फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। अपनी अदाओं से सोनाक्षी ने रैंप पर आग लगा दी। वह बिंदास अंदाज में रैंप वॉक करती दिखीं। वहीं दूसरी ओर इस बिजी शेड्यूल के बीच भी सोनाक्षी अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने बार्बी बन किया रैंप वॉक

जहीर इकबाल से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा पहली बार रैंप वॉक पर उतरतीं नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनकी ये रैंप वॉक की वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी सिन्हा ने रैंप वॉक के लिए हाई स्लिट और एम्बेलिशमेंट पींक गाउन पहना हुआ था। इस पींक गाउन में एक्ट्रेस बार्बी लग रही हैं। उनके शानदार आउटफिट को उन्होंने हील्स के साथ पेयर किया गया। सोनाक्षी ने इवेंट में मौजूद लोगों का ध्यान तब अपनी ओर खींचा जब उन्होंने द कार्डिगन्स के गाने 'लवफूल' पर डांस किया।

सोनाक्षी ने शादी के बारे में कही ये बात

इस इवेंट के बाद सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में भी बात की। समाचार एजेंसी एएनआई को उन्होंने कहा, 'मुझे सच में लगता है कि सिंपल दुल्हन वाला ट्रेंड वापस आने वाला है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी मैरिड लाइफ बहुत एन्जॉय कर रही हूं और मुझे शादी के बाद भी काम करने की पूरी की आजादी मिली है। मैं कुछ भी करती हूं तो मुझे परिवार का सपोर्ट भी मिलता है और मैं खुश हूं। इसलिए मुझे लगता है कि हम कई बार सही फैसले लेते हैं।'

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' में देखा गया था, जिसे आदित्य सरपोतदार ने निर्देशित किया है। यह 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज़ हुई। फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी लीड रोल में नजर आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement