Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के सास-ससुर ने भी शादी में लगाए थे खूब ठुमके, अब जाकर सामने आया धूम मचाने वाला ये वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी के चर्चे अब तक सोशल मीडिया पर जारी है। इसी बीच अब सोनाक्षी की शादी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके सास-ससुर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 02, 2024 17:39 IST
Sonakshi Sinha, Zaheer iqbal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी के सास-ससुर का डांस वीडियो हुआ वायरल

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। वहीं शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने शिरकत की। फिलहाल कपल के इस फंक्शन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जिसमें कपल एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब कपल की शादी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सोनाक्षी के सास-ससुर ढोल पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी के सास-ससुर ने किया जमकर डांस

दरअसल, ये वीडियो सोनाक्षी की अच्छी दोस्त प्राची मिश्रा ने शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में उनके घर में पंजीकृत विवाह से होती है जहां दुल्हन शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद इमोशनल होती नजर आती हैं। इसके बाद वीडियो नवविवाहित जोड़े के स्वागत में डांस फ्लोर पर आगे बढ़ता है। इस दौरान जहां एक तरफ न्यूली वेड कपल हनी सिंह के गाने पर डांस करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ वीडियो में सोनाक्षी के सास-ससुर ढोल पर जमकर फ्लोर पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में दोनों की एनर्जी देखने लायक है। सोनाक्षी की शादी से सामने आया ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्राची के कैप्शन ने खींचा ध्यान

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए प्राची ने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। प्राची ने लिखा है- 'शादी एक फंक्शन के साथ शुरू हुई जिसके बाद कन्यादान की हिंदू परंपरा (दुल्हन के माता-पिता अपनी बेटी को दूल्हे को सौंप देते हैं) हुई। यह समारोह तब और भी पवित्र हो गया जब मंत्रों का जाप करते वक्त मस्जिद से अजान की दिव्य आवाज मिक्स हो गई।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement