Monday, July 01, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा को हुई हाई हील्स में दिक्कत तो नए-नवेले पति ने हाथ में उठाई चप्पल, अब एक्ट्रेस ने वीडियो दिखाकर की मियां जी की तारीफ

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रहे हैं और हाल में ही एक वीडियो के जरिए सोनाक्षी ने इसकी झलक दुनिया को दिखाई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 01, 2024 7:36 IST
Sonakshi Sinha Zaheer iqbal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की बॉलीवुड में खूब धूम रही। दोनों ने शोशा वाली शादी की जगह सिंपल वेडिंग को चुना और फिर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रिस्प्शन पार्टी दी। एक्ट्रेस की शादी परिवार वालों को करीबी दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुई, लेकिन रिसेप्शन में बॉलीवुड के काई नामी और दिग्गज लोग पहुंचे। शादी की तस्वीरें और वीडियो एक हफ्ते बाद भी वायरल हो रहे हैं। हाल में ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और अपनी मैरिड लाइफ की झलक दिखाई। उन्होंने पती जहीर इकबाल की जमकर तारीफ भी की है। अब इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जहीर की सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही तारीफ करेंगे। 

सोनाक्षी ने की पति की तारीफ

सोनाक्षी सिन्हा द्वारा साझा किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा किसी मॉल में बिना चप्पलों के घूम रहीं। वो पीछे हैं और उनके पति जहीर इकबाल ठीक उनके आगे चल रहे हैं। सोनाक्षी के पति ने उनकी हाई हील्स को अपने हाथों में उठा रखा है। बिना किसी झिझक के वो उसे हाथों में लिए चल रहे हैं। इस वीडियो के देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि जहीर सोनाक्षी को जरा भी दर्द झेलने नहीं देते। एक्ट्रेस के पैर में हाई हील्स ने तकलीफ दी तो उन्होंने उसे हाथों में उठा लिया। इस वीडियो को साझा करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप ग्रीनेस्ट फ्लैग से शादी करें।' यहां ग्रीन फ्लैग का मतलब नेक इंसान से है। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

अब इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सोनाक्षी सिन्हा के पति की तारीफ कर रहा है। एक शख्स ने लिखा, 'जहीर सोनाक्षी सिन्हा का कितना ध्यान रखते हैं।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'ये सच में ग्रीन फ्लैग है।' वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो चप्पल खुद भी उठा सकती थीं। कई लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि कोई चप्पल उठाने से ग्रीन फ्लैग नहीं बन जाता। 

शानदार अंदाज में हुई थी शादी

बता दें, 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर कुछ रीति रिवाज भी निभाए थे। दोनों ही सितारों के परिवार वाले और करीब दोस्त उनके साथ हर मौके पर खास मौके पर मौजूद रहे। शादी के इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मौज-मस्ती भी की, जिसकी झलकियां भी सामने आई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement