Wednesday, June 26, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए भाई लव और कुश, बोले- अभी कुछ दिन और मोहलत चाहिए

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खूब चर्चे हैं। एक्ट्रेस ने दो दिनों पहले ही शादी की और अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोनाक्षी की शादी में पूरा परिवार मौजूद रहा, लेकिन उनके दोनों भाई शादी से नदारद रहे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 25, 2024 18:56 IST
Sonakshi sinha brother- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा की शादी से गायब रहे दोनों भाई।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद बीते रविवार यानी 23 जून को अपने परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के साथियों की मौजूदगी में एक-दूसरे से शादी कर ली। इस मौके पर एक्ट्रेस काफी खुश नजर आईं। उन्होंने सादगी से शादी और फिर ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया। हालांकि इस खास मौके पर एक्ट्रेस के दोनों भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा मौजूद नहीं रहे और उनकी अनुपस्थिति को हर किसी ने नोटिस भी किया। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर सवाल होने लगे कि लव सिन्हा और कुश सिन्हा क्यों नदारद रहे? आखिर क्या वजह रही कि दोनों ही बहन की शादी में शामिल नहीं हुए? इन सवालों पर परिवार की चुप्पी रही, लेकिन अब लव सिन्हा ने चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है। उनका बयान हर किसी को हैरान करने वाला है। 

गायब रहे सोनाक्षी के भाई

सामने आई तस्वीरों में भी लव सिन्हा और कुश सिन्हा नजर नहीं आए। सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए थे और स्वाभाविक रूप से इस दिन को लेकर एक्साइटेड भी थे। पैपराजी का दावा है कि उन्हें अंत तक भी आते हुए स्पॉट नहीं किया गया। यहां तक कि वो शादी के बाद रिसेप्शन में भी नहीं शामिल हुए। ये सभी को थोड़ा अजीब लगा और कई सवाल भी इसी के साथ खड़े हो गए। इसी बीच ही एक्ट्रेस के भाई लव का रिएक्शन भी सामने आया है। जब उनसे उनकी अनुपस्थिति के पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को कहा, 'कृपया एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि मैं जवाब दे सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।'

कमेंट करने से बचे थे लव सिन्हा

याद दिला दें, इससे पहले लव सिन्हा ने ईटाइम्स से बातचीत में अपनी बहन की शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी। उस समय भी उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साधे रखी थी। उन्होंने कहा था, 'मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं और अगर ये सोनाक्षी की शादी की खबरों के सिलसिले में है तो मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं।' इससे परिवार में मनमुटाव का खबरें जाहिर हुई थीं, लोगों ने जब और टटोला तो पता चला कि सोनाक्षी और लव सिन्हा एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो भी नहीं कर रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

वायरल हुआ था वीडियो

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा की शादी में उनके दोनों ही भाइयों की गैरमौजूदगी के कारण एक्ट्रेस के भाई के तौर पर उनके दोस्त एक्टर साकिब सलीम साथ खड़े नजर आए। साकिब सलीम रिश्ते में हुमा कुरेशी के सगे भाई हैं। इसका वीडियो भी सामने आया जब साकिब सलील फूलों की चादर लिए चलते दिखे। इसे देखने के बाद लोग सवाल करने लगे कि एक्ट्रेस अपने सगे भाई कहां हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement