Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. ढोल-नगाड़ों से साथ 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग हुई शुरू, अजय देवगन ने सेट का वीडियो शेयर कर दिखाया शानदार नजारा

ढोल-नगाड़ों से साथ 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग हुई शुरू, अजय देवगन ने सेट का वीडियो शेयर कर दिखाया शानदार नजारा

'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी झलक खुद अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर कर के दी है। अजय ने सेट से शूटिंग का BTS वीडियो शेयर कर शानदार नजारा दिखाया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: August 06, 2024 15:13 IST
Son Of Sardar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग हुई शुरू

साल 2012 में आई अजय देवगन की हिट कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'सन ऑफ सरदार' को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में सरदार के किरदार में अजय को लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं अब 12 साल बाद 'सन ऑफ सरदार' का दूसरा पार्ट यानी सीक्वल आ रही है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। जिसकी झलक हाल ही में अजय देवगन ने फैंस को दिखाई है। अजय ने सेट का एक BTS वीडियो शेयर कर फैंस को फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खुशखबरी दी है। 

'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग हुई शुरू 

अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें फिल्म के सेट की धमाचौकड़ी, रंगों में डूबी होली के शॉट्स, तो वहीं सेट पर मौजूद लोगों के कुछ डांस क्लिप्स दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत अजय देवगन के  सिर पर रुमाल बांधकर गुरुद्वारे में मत्था टेकने से होती है। इसके बाद क्लैप बोर्ड पकड़े हुए उनके बेटे युग देवगन नजर आते हैं। इसके बाद डायरेक्टर कैमरे की कुर्सी पर बैठे हुए शूट करते दिखाई देते हैं। वहीं मृणाल ठाकुर पंजाबन के लुक में ढोल बजाने में मग्न दिख रही हैं।  इसके अलावा इस BTS वीडियो में वो सीन भी दिखाया गया है, जहां पर कई लोग बाराती बनकर नाच रहे हैं। इस दौरान चंकी पांडे भी ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग का ये वीडियो काफी मजेदार है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, 'सन ऑफ सरदार 2' का सफर प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और एक बेहतरीन टीम के साथ शुरू हुआ।'   

संजय दत्त हुए फिल्म से बाहर

बताया जा रहा है कि 'सन ऑफ सरदार 2'  की शूटिंग अभी स्कॉटलैंड में हो रही है। इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन, अब उनकी जगह इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन दिखाई देंगे। दरअसल, संजय के इस फिल्म से बाहर होने की वजह साल 1993 के मुंबई बम धमाके से जुड़ा है। इस मामले में संजय दत्त का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस पूछताछ में संजय दत्त ने कबूल किया था कि एके-56 उनके पास है। संजय दत्त पर टाटा एक्ट के तहत कार्रवाई हुई और उन्हें जेल भेज दिया गया। इसी केस के चलते संजय दत्त की यूके वीजा एप्लीकेशन रद्द कर दी गई है। इस केस के बाद संजय दत्त कई बार यूके के वीजा के लिए एप्लाई कर चुके हैं, लेकिन उन्हें अब तक यूके का वीजा नहीं मिल सका है। ऐसे में उन्हें इस फिल्म से बाहर होना पड़ा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement