Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. नागा चैतन्य संग शोभिता धुलिपाला सुकून के पल बिताती आईं नजर, सगाई के बाद पहली रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

नागा चैतन्य संग शोभिता धुलिपाला सुकून के पल बिताती आईं नजर, सगाई के बाद पहली रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को अपने दोनों परिवारों की मौजूदगी में सगाई कर ली। सगाई के बाद शोभिता ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति संग रोमांटिक पोज देते नजर आ रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 09, 2024 22:18 IST
Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की पहली रोमांटिक तस्वीर

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त को हैदराबाद में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई कर ली। वहीं सगाई के बाद शोभिता धुलिपाला ने शुक्रवार, 9 अगस्त की शाम को अपने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। शोभिता-नागा की सगाई की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं, जिसमें दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। नागार्जुन ने ही सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए कपल की सगाई को लेकर अपडेट शेयर की थी।

नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला का पहला रोमांटिक पोस्ट

शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल पहली तस्वीर में एक दूसरे के साथ झूले पर बैठे हुए दिख रहे हैं और एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में हाथ पकड़े दिख रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों को साथ में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए शोभिता धुलिपाला ने बहुत प्यारी कविता भी लिखी है।

शोभिता धुलिपाला ने नागा चैतन्य पर लुटाया प्यार

पोस्ट शेयर करते हुए शोभिता धुलिपाला ने एक कविता लिखी है, 'मेरी मां तुम्हारे लिए क्या हो सकती है? वैसे भी मेरे पिता तुम्हारे लिए क्या रिश्तेदार हैं? और तुम और मैं कैसे मिले? लेकिन प्यार में हमारे दिल लाल मिट्टी और बरसती की बारिश की तरह हैं, दुख-दर्द से परे घुलमिल गए। - कुरुन्थोगई से, ए के रामानुजन द्वारा अनुवादित।' बता दें कि नागा चैतन्य की शादी पहले एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी। साल 2017 में कपल ने शादी की, लेकिन शादी के चार साल बाद 2021 में उनका तलाक हो गया।

शोभिता धुलिपाला-नागा चैतन्य की सगाई

शोभिता और चैतन्य 2022 से एक-दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं। उनकी एक तस्वीर पहली बार 2023 में इंटरनेट पर लीक हुई थी। इस कपल ने सगाई के पहले अपने रिश्ते को लेकर चुप रहा है। लगभग दो साल तक डेटिंग करने के बाद, चैतन्य और शोभिता ने आखिरकार गुरुवार, 8 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। जब उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई कर ली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement