Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'हुक्का बार' से लूटी महफिल, अब बड़े धमाके के लिए तैयार अमन त्रिखा, 'तुम ही मेरा कल' से मचाएंगे बवाल

'हुक्का बार' से लूटी महफिल, अब बड़े धमाके के लिए तैयार अमन त्रिखा, 'तुम ही मेरा कल' से मचाएंगे बवाल

डायरेक्ट और लिरिसिस्ट प्रवीण भारद्वाज और मशहूर सिंगर अमन त्रिखा की जोड़ी एक बार फिर फैंस के दिलों पर छाने के लिए तैयार है। एक तरफ जहां प्रवीण भारद्वाज 90 के दशक के कुछ शानदार गानों के लिए मशहूर हैं, वहीं अमन त्रिखा को 'प्रेम रतन धन पायो' के लिए जाना जाता है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 18, 2024 22:57 IST
aman trikha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमन त्रिखा जबरदस्त कमबैक के लिए तैयार

'उसने बोला केम छे, केम छे, केम छे' और 'शुक्रिया-शुक्रिया दर्द जो तुमने दिया' जैसे 90 के दशक के हिट गाने आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। आज भी जब कभी ये गाने प्ले होते हैं, लोग अपने आपको ना तो इन पर थिरकने से रोक पाते हैं और ना ही इमोशनल होने से। इन गानों के लिए मशहूर प्रवीण भारद्वाज एक बार फिर दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। प्रवीण एक बार फिर अमन त्रिखा के साथ फैंस के बीच हाजिर हो रहे हैं, जिन्होंने 'प्रेम रतन धन पायो' के जरिए खूब वाहवाही लूटी थी। प्रवीण भारद्वाज और अमन त्रिखा की जोड़ी ने हाल ही में 'तुम हो मेरा कल' जल्दी ही फैंस के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है।

एक्टर प्रवाल की वापसी

इस म्यूजिक वीडियो में प्रवाल बतौर एक्टर दिखाई देंगे, जो उनके लिए भी एक कमबैक होगा। प्रवाल को 'अब के बरस' के लिए जाना जाता है। प्रवाल ने 2010 में रिलीज हुई 'अब के बरस' में आर्या बब्बर और अमृता राव के साथ काम किया था। फिल्म में अपने काम के लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी थी और ना ही इसे ज्यादा दर्शक मिले थे। लेकिन अब एक बार फिर प्रवाल सालों बाद फैंस के बीच 'तुम हो मेरा कल' के साथ दस्तक देने वाले हैं। सॉन्ग में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाली नजर आएंगी।

अमन त्रिखा ने दी है 'तुम हो मेरा कल' को आवाज

बता दें, इस म्यूजिक वीडियो को अमन त्रिखा ने आवाज दी है, जो पहले ही कई सुपरहिट गानों से महफिल लूट चुके हैं। अमन के कुछ फेमस सॉन्ग्स की बात की जाए तो वह इश्का, डैडी मम्मी, वजह तुम हो, प्रेम रतन धन पायो, जानेमान आह, प्रेम लीला, हुक्का बार और आज फिर तुम पे प्यार आया है जैसे जबरदस्त गानों के लिए मशहूर हैं। वहीं एक्टर प्रवाल ने इस सॉन्ग के साथ लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है। एक्टर कुछ फिल्मों का हिस्सा रहे फिर उन्होंने अपने परिवार और बिजनेस के चलते लाइमलाइट से दूरी बना ली। लेकिन, अब वह एक बार फिर अपनी वापसी को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement