Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. मौत के बाद भी चर्चा में ये स्टार्स, इन वजहों से नहीं भूल पा रहे हैं लोग

मौत के बाद भी चर्चा में ये स्टार्स, इन वजहों से नहीं भूल पा रहे हैं लोग

सिद्धार्थ शुक्ला, सुशांत सिंह राजपूत, श्री देवी से लेकर दिव्या भारती तक, कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वह किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। आखिर क्यों आज भी लोग इन मशहूर दिवंगत कलाकार को याद करते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 05, 2024 8:38 IST
mysterious death of celebs- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मौत के बाद भी चर्चा में ये स्टार्स

सेलेब्रिटीज की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा लोगों के बीच सुर्खियों में रहती है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनकी मौत के बाद भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स निधन के बाद भी अभी इसलिए खबरों में बने हुए हैं क्योंकि उनकी मौत की वजह आज तक रहस्य बनी हुई है तो वहीं कुछ की मौत के बाद भी फिल्में रिलीज हो रही हैं। कई सेलेब्स की असामयिक मौत हो गई है, जिससे लोग सदमे में हैं। आज तक हर कोई यह जानने का इंतजार कर रहा है कि आखिर उनके साथ क्या हुआ था। आज हम उन मशहूर सेलेब्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो मौत के बाद भी चर्चा लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं।

श्रीदेवी

अपने समय की बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक थीं। इस दिग्गज अभिनेत्री की अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया। उन्हें दुबई के आलीशान होटल में पानी से भरे बाथटब में मृत पाया गया था। जबकि मामला दिल का दौरा पड़ने का बताया गया था, लेकिन वह काफी समय से किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। जी हां, श्रीदेवी के गुजरने के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी। वहीं बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी के जीवन पर डॉक्यूमेंट्री बनाने का ऐलान कर चुके हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में रहती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

इस एक्टर की मौत की खबर ने पूरे मनोरंजन जगत को झकझोर कर रख दिया। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या करने के कारण खबरों में छाए रहे। बाद में, बहुत से लोगों ने सुशांत की मौत को लेकर कई तरह के खुलासे किए और मामला बंद होने के बाद वह आज तक अपनी रहस्यमय मौत की वजह से चर्चा में हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस आज भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ आए दिन अपनी दोस्त शहनाज गिल के कारण चर्चा में रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से गुरुवार को निधन हो गया। 

जिया खान

25 वर्षीय अभिनेत्री जिया खान 3 जून 2013 को अपने जुहू अपार्टमेंट में छत से लटकी हुई पाई गई थीं। ऐसी अफवाहें थीं कि उनके प्रेमी और अभिनेता सोराज पंचोली ने उनकी हत्या कर दी थी, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला और मामले को बंद कर दिया गया और एक्ट्रेस की मौत को आत्महत्या का नाम दे दिया गया, जिसकी वजह से वह आज भी चर्चा में हैं।

दिव्या भारती

अभिनेत्री दिव्या भारती ने वेरोस्वा में अपने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, कई लोगों ने उनकी मौत को उनके पति द्वारा की गई हत्या बताया, लेकिन मामला आगे नहीं बढ़ा और उनकी रहस्यमय मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

ओम पुरी

6 जनवरी, 2017 को ओम पुरी की हार्टअटैक से मौत हो गई थी, जिसके बाद उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हुई थी। लोग आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं। ये 25 जून, 2017 को रिलीज़ हुई थी।

इरफान खान

बॉलीवुड का वो दिग्गज अभिनेता आज भी अपनी फिल्मों और किरदार के लिए लोगों के बीच चर्चा में हैं। इरफान का 29 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था। उनकी मौत के बाद उनकी फिल्म रिलीज हुई थी। वहीं इन दिनों वह अपने बेटी की वजह से खूब चर्चा में हैं क्योंकि वह हर इवेंट में अपने पिता के बारे में बात करते नजर आते हैं।

सतीश कौशिक

9 मार्च 2023 को सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनके निधन के बाद भी वह अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। सतीश कौशिक की मौत के बाद 'कागज 2', 'पॉप कौन' और 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था। वह कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' में भी सतीश कौशिक लीड रोल में नजर आने वाल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement