Thursday, July 04, 2024
Advertisement

'कियारा से सिड को खतरा, उसे...' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नाम पर हुई लाखों की ठगी, हैरान एक्टर ने फैंस को किया अलर्ट

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम का इस्तेमाल करते हुए हाल ही में हुई एक ठगी का मामला सामने आया है, जिसने एक्टर को भी हैरान कर दिया है। इस मामले पर अब सिद्धार्थ ने भी रिएक्ट किया है और अपने फैंस को अलर्ट किया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 03, 2024 22:10 IST
Sidharth Malhotra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से हुई ठगी।

बॉलीवुड स्टार्स के नाम पर सोशल मीडिया में फैन क्लब्स का बनना आम बात है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं, जिनके ढेरों फैन क्लब हैं और अक्सर इनके अलग-अलग पंगे भी सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला आया है, जिसमें बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर बने एक फैन पेज पर एक महिला ने लाखों की ठगी का आरोप लगाया है। इस महिला ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर उनसे लाख-10 लाख की नहीं, बल्कि 50 लाख ठगे गए हैं। मीनू वसुदेव नाम की एक महिला ने दावा किया है कि अलीजा और हुस्ना पररवीन नाम की दो महिलाओं ने उन्हें सोशल मीडिया पर यकीन दिलाया की सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान को खतरा है और ये झांसा देकर उनसे लाखों ठग लिए।

सिद्धार्थ के नाम पर महिला से 50 लाख की धोखाधड़ी

इसमें सबसे दिलचस्प बात जो है, वो ये कि इस महिला को ये यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ को किसी और से नहीं बल्कि उनकी बेटर हाफ यानी बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी से खतरा है। मीनू ने बताया कि वह अमेरिका में रहती हैं और उनके साथ ये ठगी अक्तूबर से दिसंबर 2023 के बीच हुई। इस मामले के सामने आने के बाद खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैरान हैं। उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने फैंस को ऐसी किसी भी ठगी को लेकर अलर्ट किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने पोस्ट में लिखा- 'हाल ही में मुझे पता चला कि फर्जी गतिविधियां/घोटाले विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहे हैं, जो कथित तौर पर मेरे, मेरे परिवार और मेरे फैंस होने का दावा करने वाले लोगों से जुड़े होने का दावा कर रहे हैं और पैसे की मांग कर रहे हैं। जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं, मैं उन सभी को ये बताना चाहता हूं कि ना तो मैं, ना मेरा परिवार और ना ही मेरी टीम इन्हें सपोर्ट कर रही है।'

आगे सिद्धार्थ ने क्या कहा?

'मैं आप सभी से विनती करना चाहता हूं कि इस तरह के मामलों से निपटने के दौरान सावधानी रखें। आप किसी भी तरह की संदिग्ध रिक्वेस्ट मिलने पर इन्हें रिपोर्ट करें और इस तरह की गलत जानकारी को फैलाने से बचें। मेरे फैन हमेशा से मेरी ताकत रहे हैं और आपका भरोसा और सुरक्षा मेरी पहली प्रायॉरिटी है। बहुत सारा प्यार।' पोस्ट शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे सभी फैंस के लिए।' सिद्धार्थ के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है और इस मामले पर खुलकर बात करने के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल X (पहले ट्विटर) पर मीनू नाम की एक महिला ने हाल ही में सिद्धार्थ, कियारा सहित कई चर्चित मीडिया चैनल और नामों को टैग करते हुए बताया कि उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी हुई है। उन्हें यकीन दिलाया गया कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री कियारा आडवाणी से अभिनेता की जान को खतरा है। मीनू ने Sidharth Malhotra News FC नाम के फैन पेज पर ये आरोप लगाए हैं। उन्होंने अलीजा नाम के किसी व्यक्ति के साथ चैट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किये हैं और बताया कि कैसे उन्हें इस जाल में फंसाया गया। मीनू के अनुसार, उन्हें यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ के साथ कियारा ने धोखा किया है और उन पर काला जादू किया है। साथ ही ये भी कहा गया कि कियारा ने सिद्धार्थ के बैंक अकाउंट का कंट्रोल भी अपने हाथ में ले रखा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement