Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 3 सुपरबाइक राइडर्स के साथ फिल्माया गया सबसे चैलेंजिंग सीन, 'युध्रा' की रिलीज से पहले हुआ खुलासा

3 सुपरबाइक राइडर्स के साथ फिल्माया गया सबसे चैलेंजिंग सीन, 'युध्रा' की रिलीज से पहले हुआ खुलासा

मालविका मोहन और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'युध्रा' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही डायरेक्टर ने एक सीन को लेकर खुलासा किया है। डायरेक्टर ने फिल्म के सबसे चैलेंजिंग सीन पर बात की है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 17, 2024 19:30 IST
Yudhra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत और मालविका मोहन।

रवि उदयवार के निर्देशन में बनी नई एक्शन थ्रिलर 'युध्रा' के लिए दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। यह फिल्म इंटेंस एक्शन सीन्स के लिए नए स्टैंडर्ड भी सेट करने वाली है। सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर यह फिल्म अपने एक्शन से भरपूर ट्रेलर और बेहतरीन गानों के लिए खूब पसंद की जा रही है। फिल्म दर्शकों को अपनी थ्रिलिंग दुनिया की तरफ खींच रही है। ट्रेलर में ही कमाल का एक्शन देखने को मिला और अब इस डायरेक्टर ने बात की है और बताया कि फिल्म में सबसे चैलेंजिंग सीन कौन सा था। 

फिल्म में होगा गजब का एक्शन सीन

फिल्म में बहुत सारे एक्साइटिंग एक्शन सीन्स होंगे और उनमें से एक सबसे ज्यादा चैलेंजिंग और इंटेंस सीन होने वाला है। ये एक जबरदस्त बाइक चेज सीन है। ऐसे में डायरेक्टर रवि उदयवार ने हाल ही में इस सीन की कॉम्प्लेक्सिटी के बारे में बातें शेयर करते हुए कहा है, 'हमने पुर्तगाल से 3 प्रोफेशनल सुपरबाइक राइडर्स को इन बहुत ज्यादा हाई स्पीड वाली मोटरबाइकों पर राइड करने के लिए बुलाया था। पूरा एक्शन सीक्वेंस शूट करना बहुत मुश्किल था, खासकर इसलिए क्योंकि इसे बिना किसी कट के एक ही टेक में शूट किया गया था।'

काफी खास है ये बाइक सीन

रवि उदयवार ने आगे समझाते हुए बताया कि क्या चीज इसे अलग बनाती है। उन्होंने कहा, 'यह पूरा सीन सिर्फ आइकॉनिक से कहीं ज्यादा है, क्योंकि इसे मुंबई के ऐतिहासिक स्थानों और सड़कों पर फिल्माया गया है, जिसमें नया सी लिंक, स्काई स्क्रेपर्स और एक्सप्रेस फ्लाईओवर शामिल हैं।' आइकॉनिक जगहों के साथ हाई-स्पीड एक्शन को मिलाकर यह सीन दर्शकों को एक थ्रिल करने वाला और यादगार अनुभव देने वाला है।

फिल्म के बारे में

बता दें, 20 सितंबर को सिनेमाघरों में 'युध्रा' रिली होने वाली है। इसका डायरेक्शन रवि उदयवार ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर यह फिल्म एक्शन से भरपूर कहानी होगी। सिद्धांत ने फिल्म में युध्रा का किरदार निभाया है, जिसपर बदला लेने का जुनून है, जबकि मालविका, निखत का किरदार निभा रही हैं जो कहानी में गहराई और इमोशंस को लाती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement