Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्या सैफ के बेटे इब्राहिम के प्यार में हैं पलक? श्वेता तिवारी ने बेटी की डेटिंग लाइफ पर कही ये बात

क्या सैफ के बेटे इब्राहिम के प्यार में हैं पलक? श्वेता तिवारी ने बेटी की डेटिंग लाइफ पर कही ये बात

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने 2023 में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया और दर्शकों का दिल जीता। पलक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: August 12, 2024 10:30 IST
palak tiwari, Ibrahim Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्वेता तिवारी ने पलक की डेटिंग लाइफ पर की बात

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। स्टारकिड ने हार्डी संधू के 'बिजली-बिजली' सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरीं और इसके बाद सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, ये फिल्म 2023 में रिलीज हुई जिसके बाद पलक हर तरफ छा गईं। पलक अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम लंबे समय से सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटे और सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान से जुड़ता आ रहा है।

इब्राहिम अली खान संग जुड़ा पलक का नाम

दोनों को कई बार साथ देखा गया। दोनों कभी लंच डेट पर साथ देखे गए तो कभी डिनर पर। वहीं पिछले दिनों पलक ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिन्हें लेकर दावा किया गया कि अभिनेत्री की ये तस्वीरें पटौदी पैलेस में ली गई हैं, लेकिन अब तक रूमर्ड कपल ने अपने रिलेशनशिप पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस बीच पलक की मां और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जरूर पलक के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बेटी के कथित रिलेशनशिप को लेकर ऐसी बात कही है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

बेटी की डेटिंग रूमर्स पर क्या बोलीं श्वेता?

गैलेटा इंडिया के साथ बातचीत में श्वेता तिवारी ने कहा- 'पलक अब मजबूत है, लेकिन कल को कोई कमेंट या आर्टिकल उनके आत्मविश्वास को ठेस पहुंचा सकता है। वह अभी भी बच्ची है। कभी-कभी चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वो ये सब कब तक बर्दाश्त कर पाएगी। यहां तक ​​कि वह अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी हैरान हो जाती है। वह इसका मजाक उड़ाती है, लेकिन ऐसे समय में उसे ये चीजें परेशान भी कर सकती हैं।'

बेटी की बॉडी शेमिंग पर श्वेता ने कही ये बात

बेटी की बॉडी शेमिंग पर भी श्वेता ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा- 'ये उसे परेशान नहीं करता। उसे शुरुआत में बुरा लगता था, लेकिन अब उसे पता है कि ऐसे की लोग हैं जो उसकी तरह दिखते हैं और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उसकी तरह दिखना चाहते हैं। उसे पता है कि उसने बहुत हार्ड वर्क के बाद ये सब हासिल किया है।' बता दें, इससे पहले खुद पलक तिवारी भी इब्राहिम संग डेटिंग रूमर्स पर प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। उन्होंने सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में कहा था कि वो और इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं, दोनों के बीच इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement