Saturday, October 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. श्रिया सरन ने रैंप पर किया कुछ ऐसा, लोग बजाने लगे ताली, हर तरफ हो रही एक्ट्रेस की चर्चा

श्रिया सरन ने रैंप पर किया कुछ ऐसा, लोग बजाने लगे ताली, हर तरफ हो रही एक्ट्रेस की चर्चा

नई दिल्ली: फैशन वीक 2024 में डिजाइनर पायल सिंघल के लिए श्रिया सरन शोस्टॉपर बनीं। जहां अनारकली पहन उन्होंने रैंप पर डांस कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 12, 2024 13:44 IST
Shriya Saran- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रैंप पर छाईं श्रिया सरन

अपनी सादगी, एक्टिंग और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज रहीं श्रेया सरन ने 2024 लैक्मे फैशन वीक में शोस्टॉपर बन छा गईं, लेकिन वह अब सोशल मीडिया पर एक और वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। रैंप पर सभी का ध्यान एक्ट्रेस पर था। श्रिया सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि बहुत ही मशहूर क्लासिकल डांसर भी हैं और समय आने पर वह अपना टैलेंट दिखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। रैंप जहां सभी वॉक करने रहे थे तो वहीं एक्ट्रेस ने कुछ हटके किया। श्रिया सरन ने रैंप पर कथक कर सभी का दिल जीत लिया।

रैंप वॉक छोड़ किया डांस

श्रिया सरन ने रैंप पर वॉक करने की बजाय 'इन आखों की मस्ती' की धुन पर एक सुंदर कथक नृत्य प्रस्तुत किया। उन्होंने डिजाइनर पायल सिंघल के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर आयोजित शोकेस तहजीब के लिए रैंप वॉक किया जो गिल्डिंग की अरबी कला से प्रेरित है। श्रिया सरन शोस्टॉपर में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में इसलिए थी क्योंकि उन्होंने डांस परफॉरमेंस के लिए वॉक करना छोड़ दिया। इस दौरान उन्हें एक शानदार आइवरी और गोल्ड अनारकली पहने हुए देखा गया। एक्ट्रेस को देख कुछ लोग ताली बाजने लगे तो कुछ उनकी वीडियो बनाने लगे।

श्रिया सरन रैंप डांस लुक

आइवरी ऑर्गेना अनारकली कुर्ता और चूड़ीदार सेट सोने के सेक्विन से चमक रहा था, जबकि सॉलिटेयर डायमंड स्टड स्कर्ट को लाइन कर रहे थे जो ड्रेस को वॉल्यूम दे रहा था। चूड़ीदार को चारों ओर गोल्ड और हीरे तैयार किया गया था जो समृद्ध डिजाइन ने बनाया है। एएनआई से बात करते हुए, श्रिया ने डांस के बारे में अपनी बात करते हुए कहा, 'जब पायल ने कहा कि वह अपनी 25वीं सालगिरह मना रही है तो मैंने सोचा क्यों न कुछ खास करके सो का हिस्सा बन जाऊं।' उन्होंने आगे कहा कि वह चाहती है कि मैं डांस करूं। मैं सच में बहुत खुश थी क्योंकि मैंने दिल्ली में डांस सीखा है और उसके बाद, मैं बॉम्बे में सीख रही हूं। इसलिए डांस मेरे जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है।'

श्रिया सरन सीरीज

'दृश्यम' और एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR में अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली श्रिया सरन आखिरी बार इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज 'शोटाइम' में नजर आईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement