Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सीक्रेट वेडिंग से लेकर प्रेग्नेंसी तक, मिस्ट्री गर्ल है साउथ की ये हसीना, रहस्यों से भरी रही है लाइफ

सीक्रेट वेडिंग से लेकर प्रेग्नेंसी तक, मिस्ट्री गर्ल है साउथ की ये हसीना, रहस्यों से भरी रही है लाइफ

श्रिया सरन साउथ इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अजय देवगन के साथ 'दृष्यम' में काम कर चुकीं श्रिया सरन आज अपना 42वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 11, 2024 6:30 IST
shriya saran- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रिया सरन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं

श्रिया सरन सिर्फ साउथ सिनेमा का ही नहीं, बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती का जादू बिखेर चुकीं श्रिया सरन आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। आज भले ही श्रिया सरन साउथ और हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम हैं, लेकिन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। इसी के साथ श्रिया सरन की प्राइवेट लाइफ भी मिस्ट्री से भरी रही है। आज अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

शुरुआती लाइफ

श्रिया सरन का जन्म 11 सितंबर 1982 को उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ था। श्रिया को बचपन से ही डांस से खासा लगाव था, इसी शौक के चलते उन्होंने क्लासिकल और वेस्टर्न डांस सीखना शुरू किया और दोनों विधाओं में माहिर हो गईं। एक मिडिल क्लास फैमिली की श्रिया ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उनका यही शौक उन्हें हर तरफ फेमस कर देगा। अभिनेत्री ने पहली बार एक म्यूजिक एल्बम में काम किाय और देखते ही देखते वह हर तरफ छा गईं। इसी म्यूजिक एल्बम ने उन्हें फिल्मी दुनिया में भी एंट्री दिलाई।

मिस्ट्री गर्ल हैं श्रिया सरन

श्रिया ने कई फिल्मों में मासूम और भोली-भाली लड़की का किरदार निभाया, लेकिन रियल लाइफ में वह उनती ही विपरीत हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो ये किसी मिस्ट्री से कम नहीं है। श्रिया ने हमेशा ही अपनी प्राइवेट लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने 12 मार्च 2018 में अपने रशियन बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव के साथ गुपचुप शादी रचा कर फैंस को हैरान कर दिया था। आंद्रेई एक नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं। अभिनेत्री ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसमें बॉलीवुड से केवल मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी ही शामिल हुए थे। 

प्रेग्नेंसी भी छुपाई

अभिनेत्री ने अपनी शादी को लंबे समय तक सीक्रेट रखा और यही नहीं उनकी प्रेग्नेंसी भी फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं थी। अभिनेत्री की बेटी के जन्म के बाद उनकी प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ था। श्रिया सरन ने कोरोना के दौरान एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की खुशी फैंस संग शेयर की थी। श्रिया की बेटी का नाम राधा है।

श्रिया सरन की फिल्में

श्रिया सरन की वर्क लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने करियर में 'शिवाजीः द बॉस', 'अर्जुन' , 'संतोषम'  , 'दृष्यम' , 'दृष्यम 2' , और 'आरआरआर' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। इसी के साथ वो आजकल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement