Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. एक-दो नहीं... अगस्त में रिलीज होंगी 14 जबरदस्त फिल्में, 'स्त्री 2' से टकराएगी 'बार्डोवी'

एक-दो नहीं... अगस्त में रिलीज होंगी 14 जबरदस्त फिल्में, 'स्त्री 2' से टकराएगी 'बार्डोवी'

अगस्त 2024 में 1-2 नहीं, बल्कि 11 धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें से कुछ के बारे में तो आप पहले ही जानते होंगे, लेकिन कुछ के बारे में शायद ही जानकारी हो। तो चलिए आपको बताते हैं कि अगस्त महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: July 26, 2024 12:02 IST
stree 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

अगस्त 2024 सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि इस महीने 1-2 नहीं बल्कि 11 धांसू फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। इनमें से 2 जहां हॉरर फिल्में हैं, तो वहीं कॉमेडी, एक्शन-थ्रिलर भी दर्शकों के बीच होंगी। अक्षय कुमार से लेकर श्रद्धा कपूर तक की मोस्ट अवेटेड फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं। यानी अगस्त में हर जॉनर की फिल्म रिलीज होने वाली है और ये सिलसिला अगस्त के पहले वीकेंड से ही शुरू हो जाएगा। अगस्त में अगर आप अपने परिवार के साथ इन फिल्मों का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो चलिए हम आपको इनकी रिलीज डेट के बारे में बता देते हैं।

2 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्में

अगस्त के पहले वीकेंड पर ही कई जबरदस्त फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। 2 अगस्त को तीन हिंदी फिल्में रिलीज होंगी। इनमें अजय देवगन-तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था', जाह्नवी कपूर की स्पाई-थ्रिलर 'उलझ' और छाया कदम की हॉरर-थ्रिलर 'बार्डोवी' इस लिस्ट में शुमार हैं। इसके अलावा जैचरी लेवी की 'हेराल्ड एंड द पर्पल क्रेयॉन' भी 2 अगस्त को ही रिलीज होगी।

9 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्में

नौ अगस्त को भी सिनेमाघरों में 2 शानदार फिल्में रिलीज होंगी। हालांकि, ये कोई बिग बजट फिल्में नहीं हैं, लेकिन काफी चर्चा में हैं। इनमें से पहली फिल्म है 'आलिया बसु गायब है', जिसमें सलीम दीवान, राइमा सेन और विनय पाठक जैसे कलाकार लीड रोल में हैं और दूसरी फिल्म है 'घुसपैठिया'। घुसपैठिया में उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।

15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्में

स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त पर तो कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में होंगी। इस दिन सिनेमाघरों में 1-2 नहीं पांच बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें पहली फिल्म हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' है। श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' भी इसी दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। संजय दत्त स्टारर 'डबल स्मार्ट' भी 15 अगस्त को ही रिलीज होगी। जॉन अब्राहम और शर्वरी वाघ की 'वेधा' भी स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इसके अलावा चियान विक्रम की 'थंगालान' भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी।

23 और 30 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्में

अगस्त 23 को फेंटसी-हॉरर 'अमीगो' रिलीज होगी। वहीं 30 अगस्त को हॉरर-मिस्ट्री 'अफ्रेड', हॉरर-मिस्ट्री और थ्रिलर 'डांसिंग विलेजः द कर्स बिगिन्स' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement