Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. तुषार कपूर के बाद इस मशहूर सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट से हुई छेड़छाड़, फैंस से की ये खास अपील

तुषार कपूर के बाद इस मशहूर सिंगर के सोशल मीडिया अकाउंट से हुई छेड़छाड़, फैंस से की ये खास अपील

तुषार कपूर के फेसबुक अकाउंट हैक होने के बाद एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषा में कई गीत गा चुकीं आशा भोसले के सोशल मीडिया अकाउंट से भी छेड़छाड़ की गई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 30, 2024 18:38 IST
Tusshar Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तुषार कपूर के बाद इस सिंगर के सोशल अकाउंट हुई छेड़छाड़

तुषार कपूर को तब जबरदस्त झटका लगा जब उनका फेसबुक अकाउंट है कर लिया गया, जिसके बाद अभिनेता-निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को यह खबर शेयर की। उन्होंने अपने फैंस को सावधान रहने के लिए कहा है। इस बीच अब विश्व प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले के सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर शॉकिंग न्यूज सामने आई है। दिग्गज गायिका आशा भोसले की टीम ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और अनुयायियों को टिकटॉक पर उनके फर्जी अकाउंट के बारे में जानकारी देते हुए अलर्ट किया है। टिकटॉक वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जिसे 2020 में भारत सरकार ने 58 अन्य चीनी ऐप्स के साथ बैन कर दिया गया था।

आशा भोसले का फर्जी टिकटॉक अकाउंट

सोमवार, 30 सितंबर को आशा भोसले की टीम ने गायिका के इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में फर्जी प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट शेयर किए। उन्होंने लोगों से फर्जी अकाउंट को रिपोर्ट करने की अपील की है। इस फर्जी अकाउंट पर आशा भोसले की प्रोफाइल पिक्चर लगी हुई थी। इतना ही नहीं गायिका के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यही डिस्प्ले फोटो है। फर्जी अकाउंट के बायो में लिखा है, 'केवल आधिकारिक प्रोफाइल... आपकी और सिर्फ आपकी आशा। 1943 से गायिका।' इस फेक अकाउंट के 1300 से ज्यादा फॉलोअर हैं।

Asha Bhosle

Image Source : INSTAGRAM
आशा भोसले का फर्जी अकाउंट

तुषार कपूर का फेसबुक हुआ हैक

बॉलीवुड एक्टर ने अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने के बाद बताया कि जब उनके फेसबुक अकाउंट हैक हुए तो वे साइबर क्राइम के शिकार हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने इस घटना के बारे में बताया था। विस्तृत पोस्ट में घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे सार्वजनिक और निजी दोनों फेसबुक अकाउंट हैक हो गए हैं, जिसके कारण मैं हाल ही में प्लेटफॉर्म पर डीएक्टिवेट हो गया हूं। आप सभी ध्यान दे... इस तरह के साइबर फ्रॉड से बचे।'

टिकटॉक भारत में है बैन

2020 में, भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं और डेटा गोपनीयता मुद्दों का हवाला देते हुए 58 अन्य चीनी ऐप्स के साथ TikTok पर प्रतिबंध लगा दिया था। टिकटॉक अपने शॉर्ट-फॉर्म वीडियो के लिए भारतीय युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय था। कथित तौर पर, देश में इसके 200 मिलियन से ज्यादा उपयोगकर्ता थे। उस समय, सरकार ने तर्क दिया था कि ऐप विदेशी संस्थाओं के साथ संवेदनशील डेटा साझा करने की संभावना के कारण खतरा पैदा करता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement