Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. देवर अनंत की वेंडिग को खास बनाने में भाभी श्लोका ने नहीं छोड़ी कोई कसर, किया कुछ ऐसा कि हर तरफ हो रही वाहवाही

देवर अनंत की वेंडिग को खास बनाने में भाभी श्लोका ने नहीं छोड़ी कोई कसर, किया कुछ ऐसा कि हर तरफ हो रही वाहवाही

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरे अंबानी परिवार का शाही लुक देखने को मिला। लेकिन बड़ी बहू श्लोका मेहता ने देवर की शादी में कुछ ऐसा किया, जिसे देख लोगों को उनकी शादी की याद आ गई।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: July 14, 2024 17:46 IST
Anant Ambani, Radhika Merchant, shloka mehta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवर की शादी में छाईं श्लोका

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी संपन्न हो गई है, दोनों की ग्रैंड वेडिंग कि देश से लेकर विदेश तक में खूब चर्चा हो रही है। एनर्जेटिक सेलेब बारातियों से लेकर इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज की मौजूदगी तक, अनंत-राधिका की शादी हर मायने में बेहद खास रही। वहीं इस शादी में एक बार फिर अंबानी परिवार की लेडीज का एक से बढ़कर एक शादी लुक भी देखने को मिला। बात चाहे अंबानी लेडीज के कपड़ों की हो या फिर उनके गहनों की सब कुछ बेहद राॅयल था। ईशा अंबानी से लेकर नीता अंबानी तक अनंत-राधिका की शादी में सभी क्वीन की तरह सजी-धजी नजर आईं। वहीं देवर की शादी को खास बनाने के लिए श्लोका ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। श्लोका ने देवर की शादी में कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से अब हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है। 

श्लोका ने देवर की शादी को इस तरह बनाया खास

 दरअसल, श्लोका ने अपने देवर की शादी में अपना वेडिंग लहंगा पहना, वो भी ट्विस्ट के साथ। जी हां, जहां पहले जहां बारात के लिए श्लोका पिंक और गोल्डन कलर के लहंगा-चोली पहने नजर आईं, तो वहीं फेरों के लिए उन्होंने अपना वेडिंग लहंगा पहना। वो भी ट्विस्ट के साथ। इस बात की जानकारी श्लोका मेहता की बहन और स्टाइलिस्ट दीया मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। दीया ने इस पोस्ट में बताया है कि श्लोक इस खास दिन पर कुछ स्पेशल पहनना चाहती थीं और उनके ब्राइडल लहंगे से स्पेशन क्या ही होता इसलिए उन्होंने देवर की शादी में अपना वेडिंग लहंगा चुना। जिसे अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था लेकिन श्लोका ने देवर की शादी में वेंडिग लहंगा पहनने के लिए इसमें कुछ बदलाव करवाए हैं।

ट्विस्ट के साथ पहना अपना वेडिंग लहंगा 

दरअसल, अपनी शादी के लिए श्लोका ने कस्टम मेड रेड और गोल्डन लहंगा पहना था। जिस पर जरदोजी जाली के साथ हाथ से कढ़ाई करके जड़ाऊ और जरदोजी कटवर्क किया गया था। साथ ही ब्लाउज को भी सुनहरी कढ़ाई के साथ हैवी बनाया गया था। लेकिन, देवर की शादी के लिए श्लोका ने अपने लहंगे के रंग को बदलकर रेड से पिंक करवाया। ऐसे में लहंगे की कढ़ाई सेम ही रही, लेकिन इसे नया ट्विस्ट मिल गया और ये पहले से अलग दिखा। वहीं श्लोका ने लहंगे के कलर के साथ इसे कैरी करने का स्टाइल बदला है। इसके साथ उन्होंने दुपट्टा लहंगे से मैचिंग कैरी किया है, जबकि शादी के दिन उनका दुपट्टा दूसरा था। यहां उन्होंने दुपट्टे को सीधा खुले पल्ले की तरह वेस्ट पर टक किया था। वहीं इस लुक को क्लासी बनाने के लिए श्लोका ने डायमंड जूलरी कैरी किया। जिसमें चार लेयर वाला डायमंड नेकलेस, हार्ट और राउंड सॉलिटेयर कफ ईयररिंग्स और मांग टीका शामिल था। वहीं, इसके साथ उन्होंने मैचिंग नथ और दोनों हाथों में कंगन भी पहने थे। ओवरऑल इस लुक में श्लोका छा गईं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement