Friday, June 28, 2024
Advertisement

जहीर की होते ही फूट-फूटकर रोने लगीं सोनाक्षी सिन्हा, पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया बेटी की शादी का UNSEEN VIDEO

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं, लेकिन उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरों के आने का सिलसिला नहीं थमा है। अब सोनाक्षी के पापा यानी शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी की अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 27, 2024 11:58 IST
sonakshi sinha, shatrughan sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किए सोनाक्षी की शादी के फोटो-वीडियो।

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को अपना जीवनसाथी चुन लिया। तमाम तरह के विवादों से बचने के लिए कपल ने सिविल मैरिज का रास्ता चुना और अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी को काफी प्राइवेट रखा था, लेकिन शादी में धूम-धड़ाका ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। शादी के बाद सोनाक्षी-जहीर ने मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में वेडिंग रिसेप्शन दिया, जिसमें बी-टाउन के कई सितारे भी पहुंचे और ढेर सारा धूम-धड़ाका भी हुआ। लेकिन, शादी इमोशन्स का एक रोलर कोस्टर राइड की तरह होती है, खुशी होती है तो ढेरों आंसू भी होते हैं। सोनाक्षी की शादी में भी कुछ ऐसा ही माहौल रहा, जिसकी झलक उनके पापा और दिग्गज अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जहीर-सोनाक्षी की शादी का अनसीन वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन के तो कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। लेकिन, अब उनकी रजिस्टर मैरिज का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को एक्ट्रेस के पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया है, जिसमें सोनाक्षी को खुशी से जहीर को गले लगाते देखा जा सकता है। इस वीडियो में शत्रुघ्न सिन्हा भी काफी इमोशनल लग रहे हैं और खुद सोनाक्षी भी यही हाल लग रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किए सोनाक्षी की शादी के वीडियो-फोटो

बेटी सोनाक्षी की विदाई के बाद बॉलीवुड के 'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा ने दो ट्वीट किए। एक में तो उन्होंने बेटी के कन्यादान और उसकी ग्रैंड एंट्री नजर आ रही है। वहीं, दूसरे पोस्ट में सोनाक्षी का एक वीडियो है, जिसमें सोनाक्षी काफी इमोशनल दिख रही हैं। जयमाल के बाद सोनाक्षी फूट-फूटकर रोने लगती हैं और ऐसे में उनकी मां उन्हें संभालते नजर आ रही हैं।

वीडियो में दिखी रिसेप्शन के शाम की रौनक

इसके साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ और वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रिसेप्शन की शाम की रौनक भी देखी जा सकती है। दो वीडियो के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर कीं। ये वीडियो-तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'वास्तव में शुभकामनाओं से बहुत खुश हूं, यह सच में मेरे लिए बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं।' #SinhaParivar

इंटरफेथ मैरिज के चलते ट्रोल्स के निशाने पर सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा की शादी का ये वीडियो को देखकर उनके कुछ फैंस भी भावुक हो रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है और जहीर-सोनाक्षी को शादी की बधाई दी है। दूसरी तरफ इंटरफेथ मैरिज के चलते सोनाक्षी सिन्हा को ही नहीं, शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, खुद शत्रुघ्न सिन्हा भी विरोधियों को जवाब दे चुके हैं। लेकिन, ट्रोलिंग का सिलसिला अभी तक नहीं थमा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement