Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'सिन्हा परिवार में जश्न...!' सोनाक्षी की वेडिंग फेस्टिविटीज के बीच सामने आई पापा शत्रुघ्न सिन्हा की पहली झलक

'सिन्हा परिवार में जश्न...!' सोनाक्षी की वेडिंग फेस्टिविटीज के बीच सामने आई पापा शत्रुघ्न सिन्हा की पहली झलक

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को चंद दिन ही बचे रह गए हैं। शादी से पहले के जश्न भी शुरू हो गए हैं। तमाम अटकलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा की पहली तस्वीर सामने आई है। एक्टर शुरुआती जश्न में शामिल हुए हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: June 20, 2024 21:00 IST
Sonakshi Shatrughn sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा।

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। एक्ट्रेस की शादी के कार्ड भी बंट गए हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे वक्त एक दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। 23 जून को दोनों रूमर्ड से आधिकारिक कपल बन जाएंगे। वैसे दोनों के रिश्ते को नाम मिलने से पहले ही कई सवाल खड़े होने लगे थे। दावे किए जा रहे थे कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं और नाराजगी के चलते वो शादी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन अब एक तस्वीर सामने आई है, जिससे साफ हो रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी से खुश हैं। शुरुआती जश्न में शत्रुघ्न सिन्हा शामिल भी हो गए हैं। 

तस्वीर में दोस्तों के साथ दिखे शत्रुगन सिन्हा 

क्रिटिक और लेखिका भारती एस प्रधान ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वो सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वी को पोस्ट करते हुए उन्होंने साफ किया कि सिन्हा परिवार में जश्न शुरू हो गया है। उन्होंने लिखा, 'दुल्हन के पिता शत्रुगन सिन्हा और सोनाक्षी के 'पहलाज अंकल' निहलानी पहलाज के साथ चैंबर्स ताज लैंड्स एंड में कुछ घंटे पहले। तस्वीर में होस्ट जितेन दोशी और डॉ मनीष भी हैं। सिन्हा परिवार में जश्न का समय है।'

यहां देखें तस्वीर

आइकॉनिक स्टाइल में दिखे शत्रुघ्न सिन्हा 

सामने आई इस तस्वीर में आप शत्रुघ्न सिन्हा को बीच में खड़े देख सकते हैं। वो अपने आइकॉनिक स्टाइल में नजर आ रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्राउन पैंट और नेहरू जैकेट कैरी की है। उनके साथ ही उनके बाकी साथियों को देख सकते हैं। ये तस्वीर चैंबर्स ताज लैंड्स एंड में ली गई है, जहां वेडिंग फेस्टिविटीज जारी हैं। वैसे तमाम अटकलों के बीच सोनाक्षी सिन्हा और पिता के बीच की दूरियों की बात गलत साबित हो रही हैं। इससे साफ है कि दोनों के बीच कोई गिले-शिकवे नहीं हैं। 

पहले सामने आई थीं ऐसी बातें

बता दें, हाल में ही जब दिल्ली में शत्रुघ्न सिन्हा से सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में सवाल किया गया था तो एक्टर का कहना था कि उन्हें बस उतनी ही जानकारी है, जितनी मीडिया पर सामने आई है। उन्होंने साफ किया था कि अभी उन्हें शादी के बारे में बेटी सोनाक्षी से कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि आज कल बच्चे अपने फैसले खुद करते हैं। साथ ही एक्टर ने कहा कि उनसे ज्यादा कोई और सोनाक्षी की शादी को लेकर खुश नहीं होगा और वो बारात के आगे नाचना चाहते हैं। वहीं जब भाई लव से सवाल किया गया था तो उन्होंने इस पर कोई जवाब देने से इंकार कर दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement