Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'रानटी' में फिर सुनाई देगी 'बाहुबली' गुर्राहट, बंदूक-तलवार और खून से सजा है टीजर, रूह कंपाने वाली है कहानी

'रानटी' में फिर सुनाई देगी 'बाहुबली' गुर्राहट, बंदूक-तलवार और खून से सजा है टीजर, रूह कंपाने वाली है कहानी

एक्टर शरद केलकर की फिल्म रानटी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में फिल्म की बेहिसाब एक्शन की झलकियां देखी जा रही हैं। फिल्म में शरद भी दमदार एक्शन में दिख रहे हैं।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 26, 2024 17:30 IST
Sharad Kelkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शरद केलकर

साल 2015 में जब प्रभास की फिल्म बाहुबली रिलीज हुई तो हिंदी वर्जन में इसकी दीवानगी देखने को मिली। प्रभास के गुर्राहट से भरे डायलॉग्स ने दर्शकों के कान खड़े कर दिए थे। अब वही गुर्राहट भरी आवाज एक बार फिर से सिनेमाघरों में गूंजने वाली है। बाहुबली को हिंदी में अपनी आवाज देने वाले एक्टर शरद केलकर की फिल्म 'रानटी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। बेहिसाब बंदूकों, तलवारें और खूब खराबे से सनी इस फिल्म में शरद केलकर दमदार एक्शन में दिख रहे हैं। शनिवार को शरद ने इसके टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

एक्शन से भरपूर दिख रही फिल्म

फिल्म का टीजर में ही इसकी झलक पता चल रहा है। फिल्म में बेहिसाब बंदूकों और तलवारें चल रही हैं। चौतरफा खूनखराबा देखने को मिल रहा है। फिल्म की थीम भी लाल है। फिल्म में चारों तरफ मार-धाड़ हो रही है। टीजर को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। फिल्म को सुमित कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है। शरद केलकर के साथ शानवी श्रीवास्तव और संतोष जुवेकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। शरद केलकर भी फिल्म में दमदार एक्शन में दिख रहे हैं। फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

60 फिल्मों में काम कर चुके हैं शरद केलकर

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शरद केलकर 5 भाषाओं की 60 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपनी दमदार आवाज से भी कई हॉलीवुड फिल्मों के किरदारों में जान फूंक चुके हैं। शरद केलकर भाभी नाम के टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल में हिट होने के बाद शरद केलकर ने फिल्मों का रुख किया और 5 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में दमदार काम कर खूब तारीफें बटोरीं। अब शरद केलकर एक बार फिर बड़े पर्दे पर दमदार एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement