Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले' बॉलीवुड हसीना ने खोली सुपरस्टार की पोल, बताया शूटिंग का अजीब किस्सा

'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले' बॉलीवुड हसीना ने खोली सुपरस्टार की पोल, बताया शूटिंग का अजीब किस्सा

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अहम खुलासा किया है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में शमा सिकंदर ने बताया कि उन्हें एक सुपरस्टार ने गलत तरीके से गले लगाने की कोशिश की थी। इस बात से एक्ट्रेस काफी चौंक गई थी।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 20, 2024 11:08 IST
shama sikander- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@SHAMASIKANDER शमा सिकंदर

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शमा सिकंदर को इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। शमा सिकंदर ने हाल ही में एक सुपरस्टार की पोल खोलते हुए गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। शमा सिकंदर ने इस इंटरव्यू में बताया कि सुपरस्टार ने एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान इम्प्रोवाइज करने की आड़ में उन्हें गलत तरीके से छुआ था। हालांकि शमा सिकंदर ने उस सुपरस्टार का नाम नहीं बताया। 

क्या बोलीं एक्ट्रेस शमा सिकंदर

शमा सिकंदर ने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू में बताया कि 'मैं एक बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ विज्ञापन शूट कर रही थी। इस विज्ञापन में मैं उनकी पत्नी का रोल कर रही थी। इसमें गले लगाना शूटिंग का हिस्सा नहीं था। लेकिन मुझे लगा कि वो मुझे किसी भी तरह गले लगाना चाहते हैं। कई बार लोगों की ऊर्जा से ही पता चल जाता है कि वो क्या चाह रहे हैं। इस शूट में उन्हें अपनी पत्नी यानी मुझे ज्वैलरी पहनानी थी और मैं फिर उनकी तरफ झुकती फिर वो मुझे गले लगाते। लेकिन उन्होंने जैसे ही मुझे गले लगाया मुझे बहुत अजीब लगा। इससे पहले गले लगते वक्त मुझे इस तरह की बातें कभी महसूस नहीं हुई थी।'

हैरत में थी शमा सिकंदर

शमा सिकंदर ने बताया कि सुपरस्टार होने के बाद भी इस तरह की चीज देखकर वो हैरत में पड़ गई थी। शमा बताती हैं, 'मैंने बहुत लोगों के साथ काम किया है। मेरे दोस्तों की लिस्ट में लड़के भी शामिल हैं। लेकिन फिर भी मेरे लिए ये बहुत अजीब था। मैं इस बात से हैरत में थी कि सुपरस्टार होकर भई वो ऐसा क्यों करेंगे। मैं उनसे पहली बार मिली थी। लेकिन मुझे कुछ भी पहली बार में सामान्य नहीं लगा था। मैं उनके साथ कभी भी जिंदगी में काम नहीं करूंगा, यहां तक कि अगर मैं बड़ी स्टार बन गई तब भी नहीं।' शमा सिकंदर टीवी की दुनिया की स्टार हैं और फिल्मों में जमीन तलाश रही हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement