Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. IIFA 2024 में इमोशनल हुए शाहरुख खान, बुरे वक्त को किया याद, कहा- 'समय बदलता है'

IIFA 2024 में इमोशनल हुए शाहरुख खान, बुरे वक्त को किया याद, कहा- 'समय बदलता है'

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान ने IIFA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी अपने नाम की। बॉलीवुड अभिनेता का इमोशनल भाषण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बुरे वक्त के बारे में बात करते हुए दिखाई रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 29, 2024 18:54 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IIFA 2024 में इमोशनल हुए शाहरुख खान

शाहरुख खान को आईफा अवॉर्ड 2024 के मंच पर फिल्म 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। बॉलीवुड के सुपरस्टार ने अपनी वेल्कम स्पीच से सभी का दिल जीत लिया और जिंदगी के उस मुश्किल वक्त को याद किया जब उन्हें किसी से बात करने का मन नहीं था। फिल्म 'जवान' में दमदार परफॉर्मेंस के लिए IIFA 2024 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद उन्होंने अपनी वेल्कम स्पीच में बताया कि वे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। उस वक्त उनके परिवार ने उनका साथ दिया था, जिसकी वजह से वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर पाए थे।

पत्नी को लेकर इमोशनल हुए शाहरुख खान

शाहरुख खान ने कहा, 'मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्रांत मैसी, विक्की कौशल, सनी पाजी सभी ने फिल्मों में शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि ये सभी बेहतरीन स्टार्स हैं, लेकिन मुझे दर्शकों से बहुत प्यार मिला क्योंकि लोग खुश थे कि मैंने इतने लंबे समय के बाद काम किया।' उन्होंने आगे कहा, 'किसी ने मुझे याद दिलाया कि फिल्म में पैसा लगाना चाहिए। इसलिए मैं गौरी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। वह शायद एकमात्र पत्नी हैं जो पति पर दूसरे की तुलना में ज्यादा खर्च कर रही हैं। मैं जब भी गौरी के बारे में बात करता हूं इमोशनल हो जाता हूं।'

विक्की कौशल संग शाहरुख खान ने किया डांस

शाहरुख खान ने होस्ट बन IIFA 2024 के मंच पर धूम मचा दी। उन्होंने विक्की कौशल और करण जौहर के साथ शो की मेजबानी की। उन्होंने विक्की के साथ 'ऊ अंतवा' गाने पर परफॉर्म करके फिल्म को खूब सराहा। कलाकारों ने इस गाने पर खूब डांस किया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा को 12वीं फेल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में मान्यता दी गई। शाहिद कपूर, विक्की कौशल और कृति सेनन ने भी अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीता। मंच पर प्रभु देवा और कृति संग डांस कर शाहिद एक बार फिर से सभी के हश उड़ा दिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement