Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

'मोहब्बतें' में चॉकलेटी ब्वॉय बनकर रातोंरात हुए थे फेमस, विलेन बन बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तहलका

आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मोहब्बतें' में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, उदय चोपड़ा, जिमी शेरगिल, शमिता शेट्टी, किम शर्मा और प्रीति झंगियानी नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में जुगल हंसराज ने चॉकलेटी ब्वॉय बन खूब लाइमलाइट बटोरी और अब एक्टर बॉलीवुड के बाद साउथ में भी तहलका मचा रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 20, 2024 11:13 IST
Mohabbatein, bollywood chocolate boy, Jugal Hansraj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'मोहब्बतें' का चॉकलेटी ब्वॉय आज है साउथ सुपरस्टार।

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर 'मोहब्बतें' 2000 की सबसे हिट फिल्मों में से एक है। इस मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी लोगों के बीच इतने पॉपुलर हैं कि सुनाते ही उन्हें इस फिल्म की याद आ जाती है। फिल्म 'मोहब्बतें' में शाहरुख खान ने आर्यन और अमिताभ बच्चन ने गुरुकुल के प्रिंसिपल नारायण शंकर का किरदार निभाया था। वहीं इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी था जो रातोंरात स्टार बन गया। हम बात कर रहे हैं 'मोहब्बतें' में चॉकलेटी ब्वॉय बन सभी का दिल जीतने वाले जुगल हंसराज की जो बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं।

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय बने विलेन

सिनेमा जगत के कई कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी और इसके साथ ही अपने चार्मिंग लुक के कारण खूब चर्चा में रहे हैं। उनमें से एक फिल्म 'मोहब्बतें' के अभिनेता जुगल हंसराज हैं जो जल्द ही एक अपकमिंग थ्रिलर वेब सीरीज 'लायन्स गेट इंडिया' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह विलेन के रोल में तहलका मचाते नजर आने वाले हैं। 'मोहब्बतें' के चॉकलेटी ब्वॉय जुगल हंसराज खूंखार खलनायक के किरदार में हलचल मचाने को तैयार है।

Jugal Hansraj

Image Source : INSTAGRAM
जुगल हंसराज

जुगल हंसराज की धमाकेदार वापसी

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म 'मोहब्बतें' के एक्टर जुगल हंसराज छोटी सी उम्र से हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं। वह अब जल्द ही अपकमिंग थ्रिलर वेब सीरीज 'लायन्स गेट इंडिया' में निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इस सीरीज से उनका पहला लुक बी सामने आ चुका है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इस सीरीज में उनके के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म मोहब्बतें के बारे मेंट

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मोहब्बतें' को 13 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया गया था, जिसने 90 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं आज भी ये फिल्म देख लोग इमोशनल हो जाते हैं। इसका हर सीन आपको फिल्म को पूरा देखने पर मजबूर कर देगा।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement