Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शाहिद कपूर की पत्नी हैं बी-टाउन की नई फिटनेस क्वीन, लहंगे में दिखे ऐब्ज तो हैरानी से भर उठे इंटरनेट यूजर

शाहिद कपूर की पत्नी हैं बी-टाउन की नई फिटनेस क्वीन, लहंगे में दिखे ऐब्ज तो हैरानी से भर उठे इंटरनेट यूजर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। इवेंट में कपल ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए। लेकिन, इस दौरान जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया वह थी मीरा की फिटनेस।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 06, 2024 13:13 IST
mira rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर, मीरा राजपूत।

शुक्रवार को यानी 5 जुलाई को मुंबई के नीता अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी सेलिब्रेट की गई। इस इवेंट में अंबानी परिवार के तो चर्चे छाए ही रहे, साथ ही इवेंट में पहुंचे सितारों के भी कम चर्चे नहीं हुए। राधिका-अनंत की शादी को अब सिर्फ 6 दिन ही बचे हैं, ऐसे में अंबानी फैमिली जोरों-शोरों से शादी की तैयारी में जुटी है। 5 जुलाई को हुई अनंत-राधिकी की संगीत सेरेमनी में कई सितारे पहुंचे, जिनमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, सलमान खान जैसे नामी सितारे शामिल हैं। इवेंट से तमाम सेलेब्स के लुक और वीडियो सुर्खियों में हैं। लेकिन, इन सबके बीच शाहिद कपूर क पत्नी मीरा राजपूत एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं।

अनंत-राधिका के संगीत में पहुंचे शाहिद-मीरा

दरअसल, शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे थे। इस दौरान जहां शाहिद ने ब्लैक कुर्ता-पजामा पहना था, वहीं मीरा राजपूत ने भी ब्लैक लहंगा कैरी किया था। इस आउटफिट में वैसे तो मीरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन एक चीज जिस पर सबकी निगाहें टिक गईं वह थे उनके ऐब्ज। इस लहंगे में मीरा के ऐब्ज साफ नजर आ रहे थे। मीरा की टोन्ड बॉडी देखकर सोशल मीडिया यूजर इस पर रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए।

राधिका-अनंत की संगीत सेरेमनी में इस अंदाज में पहुंचे शाहिद-मीरा

मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंची थीं। जहां एंटर करने से पहले कपल पैपराजी को पोज देने के लिए पहुंचे। दोनों ने साथ मुस्कुराते हुए पैप्स को पोज दिए। इस दौरान दोनों का लुक काफी चर्चा में रहा, लेकिन सबसे ज्यादा जिस चीज पर लोगों का फोकस था वह थी उनकी फिटनेस। दो बच्चों के बाद भी मीरा ने जिस तरह खुद को फिट रखा है, उसे देखने से उनका हार्ड वर्क साफ पता चलता है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने मीरा के फिटनेस और ऐब्ज पर जमकर रिएक्शन दिए हैं।

मीरा के ऐब्ज पर यूजर्स का रिएक्शन

एक यूजर ने मीरा का वीडियो देखने के बाद कमेंट किया- 'मीरा बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनके ऐब्ज ने तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।' वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'लहंगा प्लस ऐब्ज, क्या गजब का कॉम्बिनेशन है। शानदार।' वहीं कुछ यूजर्स ने शाहिद की भी तारीफ की है। एक ने लिखा- 'शाहिद मीरा से 14 साल बड़े हैं, लेकिन देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा।' एक और ने लिखा- 'शाहिद आज-कल क्या खा रहे हैं, देखो जरा कितना ग्लो कर रहे हैं।' वहीं कुछ ने दोनों को इंडस्ट्री का बेस्ट कपल बताया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement