Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. बॉयफ्रेंड की ओछी हरकत पर ऐसा होगा Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना का रिएक्शन, बोलीं- धोखा देगा तो...!

बॉयफ्रेंड की ओछी हरकत पर ऐसा होगा Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना का रिएक्शन, बोलीं- धोखा देगा तो...!

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सुहाना एक बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने बताया कि अगर उनका बॉयफ्रेंड धोखा देगा तो वो कैसे रिएक्ट करेंगी।

Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 30, 2023 17:44 IST
Shah rukh Khan, Suhana khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और सुहाना खान।

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शाहरुख की लाडली कभी किसी पार्टी या इवेंट में अपने लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर कर के चर्चा में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

सुहाना ऐसे करेंगी रिएक्ट

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, जल्द ही जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुहाना से पूछा गया कि अगर उन्हें पता चले कि उनका बॉयफ्रेंड दूसरों से ऑनलाइन संपर्क कर रहा है तो वह क्या करेंगी। इस सवाल के जवाब में सुहाना ने कहा, 'मैं उसे छोड़ दूंगी क्योंकि मैं उस प्रकार की लड़की हूं जो वन वुमन मैन को पसंद करती है।'

शाहरुख ने कही थी ये बात
सुहाना खान का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है। याद दिला दें कि शाहरुख भी कई बार कह चुके हैं कि उनकी बेटी को डेट करने से पहले कई नियमों का पालन करना होगा। शाहरुख खान ने 'कॉफी विद करण' में कहा था कि उनकी बेटी को जो भी किस करने की कोशिश करेगा, वह उसके होंठ काट देंगे। इसके अलावा फेमिना को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बेटी को डेट करने के 4 नियम बताए थे।

ये नियम इस प्रकार हैं- 
नौकरी पाओ
समझो मैं तुम्हें पसंद नहीं करता।
मैं हर जगह हूं।
एक वकील तैयार करे।

'द आर्चीज़' में जल्द आएंगी नजर
बता दें कि सुहाना खान 'द आर्चीज' के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है। इसका प्रमोशन जोर-शोर से चल रहा है।

ये भी पढ़ें: KBC 15 में जब आया 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से जुड़ा सवाल, कंटेस्टेंट के जवाब देते ही अमिताभ बच्चन बोले- मैं हैरान हूं...!

20 साल बाद हुआ सनी देओल का शाहरुख खान से पैचअप, 'आप की अदालत' में बोले थे- उनमें कोई खोट था...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement