Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 'शाहरुख सर को सलाम बोलना', पैप्स की बात सुन मुस्कुराए अबराम, दिया ये जवाब

'शाहरुख सर को सलाम बोलना', पैप्स की बात सुन मुस्कुराए अबराम, दिया ये जवाब

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच अबराम का एक और वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्टारकिड से पैपराजी को उनसे एक रिक्वेस्ट करते देखा जा सकता है।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 21, 2024 8:16 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चर्चा में अबराम का वीडियो।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम अपनी क्यूटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अपनी बड़े भाई-बहन आर्यन और सुहाना की तरह वह भी बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं और अक्सर उनकी तस्वीरें-वीडियो वायरल होते रहते हैं। अपने सुपरस्टार पापा के जैसे अबराम जब भी बाहर निकलते हैं, फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं। इस बीच अबराम का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी को उसे रिक्वेस्ट करते देखा जा सकता है और पैप्स की इन रिक्वेस्ट पर स्टारकिड का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

अबराम से फैंस की खास रिक्वेस्ट

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने हाल ही में अबराम खान का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी गाड़ी में बैठे और उनकी कार को पैप्स ने घेर रखा है। अबराम जब जाने लगे शटरबग्स ने उन्हें विदाई देते हुए कहा, "अलविदा... अपना ख्याल रखना", पैप्स की ये बात सुनकर अबराम ने भी गर्मजोशी से प्रतिक्रिया दी। इसके बाद पैप ने स्टारकिड से एक स्पेशल रिक्वेस्ट भी की। पैप ने अबराम से अपने सुपरस्टार पापा को उनका अभिवादन देने के लिए कहा। पैप ने कहा, "एसआरके सर को सलाम बोलना"। इस पर अबराम ने हामी में सिर हिलाया और अब स्टारकिड का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।

फैंस के फेवरेट हैं अबराम

शाहरुख-गौरी के सबसे छोटे बेटे अबराम जब भी कभी पब्लिकली स्पॉट होते हैं, सारी लाइमलाइट बटोर लेते हैं। इस बार जब वह पैप्स के सामने आए तो फिर उनकी क्यूटनेस के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर स्टारकिड के रिएक्शन पर कॉमेंट कर रहे हैं और उनकी तुलना शाहरुख से कर रहे हैं। शाहरुख खान की तरह अबराम भी जहां भी जाते हैं सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं।  उनके मासूम लुक्स और अंदाज ने उन्हें फैंस का फेवरेट बना दिया है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट पर बात करें तो शाहरुख खान फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'किंग' पर काम कर रहे हैं, जिसमें कथित तौर पर उनकी बेटी सुहाना खान भी उनके साथ होंगी और मुंज्या स्टार अभय वर्मा भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख ने पहली बार 'किंग' के बारे में बात की थी और कहा था- ''यह एक एक्शन ड्रामा है, यह एक हिंदी फिल्म है। यह दिलचस्प होगा। मैं कुछ समय से ऐसी फिल्म करना चाहता था, और मैं वास्तव में सात, आठ साल से ऐसी फिल्म करना चाहता था। हमें लगा कि सुजॉय सही विकल्प होंगे, क्योंकि हम चाहते थे कि यह भावनात्मक रूप से बहुत सही हो।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement