Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान का दिखा 'पठान' लुक, चॉकलेट बॉय बन छाए रणबीर कपूर

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान का दिखा 'पठान' लुक, चॉकलेट बॉय बन छाए रणबीर कपूर

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और रणबीर कपूर की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें किंग खान का 'पठान' लुक देखने को मिल रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 02, 2024 16:52 IST
Shah rukh Khan Pathan look seen in Anant Radhika s pre wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान का पठान लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स का जलवा देखने को मिला है। जामनगर के बाद अंबानी परिवार ने इटली के एक आलीशान क्रूज पर पार्टी की। चार दिन चले इस जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर और अनन्या पांडे जैसे कई स्टार्स किड्स और बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। इस बीच अब अनंत-राधिक की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी से शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में आपको किंग खान का बहुत ही अलग और स्टाइलिश अंदाज देखने को मिलने वाला है।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में छाए शाहरुख खान

शाहरुख खान का अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में 'पठान' लुक देखने को मिला। इस तस्वीर में आपको किंग खान लंबे बाल और फ्रेंच ब्रीड में देखाई देंगे। उन्होंने ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट स्टोल कैरी किया हुआ है। उनका ये लुक फिल्म 'पठान' में भी देखने को मिला था। इस तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। मुकेश-नीता अंबानी की पार्टी में राहा कपूरे के पापा का लंबे समय बाद चॉकलेट बॉय लुक देखने को मिला।

परिवार संग एंजॉय करते दिखे शाहरुख खान

शाहरुख खान और रणबीर कपूर के साथ इस तस्वीर में अबराम भी नजर आ रहे हैं, लेकिन उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। एंड्रिया बोसेली की परफॉर्मेंस में अभिनेता शाहरुख खान और उनके परिवार को एंजॉय करते हुए देखा गया और ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हे अनंत अंबानी भी नजर आए।  

मुकेश-नीता अंबानी के बेटे की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी का समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुरू होगा और 14 जुलाई को मंगल उत्सव मतलब वेडिंग रिसेप्शन तक चलेगा। अनंत और राधिका की शादी पूरे पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से की जाएगी। बता दें कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement