Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. IIFA 2024 की मेजबानी करेंगे शाहरुख खान और करण जौहर, 8 साल बाद ग्रैंड इवेंट में दिखाएंगे जलवा

IIFA 2024 की मेजबानी करेंगे शाहरुख खान और करण जौहर, 8 साल बाद ग्रैंड इवेंट में दिखाएंगे जलवा

24वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA 2024 की घोषणा हो चुकी है। जो अगले महीने अबू धाबी के यास द्वीप में आयोजित किया जाएगा। यहां जानें अवॉर्ड सेरेमनी कब, कहां और कौन होस्ट करेगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 23, 2024 17:09 IST
IIFA 2024 - India TV Hindi
Image Source : X IIFA 2024

IIFA Awards 2024: भारत के सबसे पॉपुलर अवॉर्ड इवेंट में से एक इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स को 23 साल हो चुके हैं। आईफा की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। हर साल आयोजित होने वाला ये फंक्शन इस बार भी अबू धाबी के यास द्वीप में आयोजित किया जाएगा। पिछले दो साल से ये ग्रैंड इवेंट अबू धाबी में ही होस्ट किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस बार IIFA 2024 शाहरुख खान और करण जौहर साथ में होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। इस अवॉर्ड सेरेमनी का वेन्यू तो सेम है, लेकिन होस्ट बदल गए हैं। यहां जानिए इवेंट से जुड़ी सारी जानकारी।

आईफा 2024 कब होगा शुरू

IIFA 2024 का आयोजन 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास द्वीप पर किया जाएगा और इसकी मेजबानी सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे। दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी ये फंक्शन बहुत मजेदार और एंटरटेनिंग होगा। 24वें अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड्स में इस बार और भी ज्यादा धमाका होने वाला है। हर साल की तरह इस बार भी आईफा अवॉर्ड्स 2024 का लोगों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख खान बने IIFA 2024 के होस्ट

शाहरुख खान ने आईफा 2024 की मेजबानी के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कहा, 'आईफा भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा उत्सव है, जिसका सभी को इंतजार होता है। एक बार फिर इस अवॉर्ड्स इवेंट को होस्ट कर सभी को हंसाने का मौका मिलने वाला है। वहीं इस बार भी आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर बॉलीवुड स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आने वाले हैं।

करण जौहर दिखाएंगे जलवा

शाहरुख खान के साथ करण जौहर भी इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 की मेजबानी करते दिखाई देने वाले हैं। IIFA के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि, 'दो दशकों से भी अधिक समय से मैं इसका हिस्सा रहा हूं। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं शाहरुख खान के साथ ये इवेंट होस्ट करने वाला हूं।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement