Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान से हुई MISTAKE, गलती से लीक कर दिया नई मूवी का नाम, लाडली सुहाना भी होंगी साथ

शाहरुख खान से हुई MISTAKE, गलती से लीक कर दिया नई मूवी का नाम, लाडली सुहाना भी होंगी साथ

साल 2023 में एक के बाद एक शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं। साल की शुरुआत में पठान रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और फिर जवान रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर रही। वहीं साल के आखिरी में रिलीज हुई 'डंकी' भी सुपर-डुपर हिट थी।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 29, 2024 11:53 IST
suhana khan, shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान, शाहरुख खान।

शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से आईपीएल 2024 में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का हौंसला बढ़ाने में व्यस्त थे। अब आईपीएल खत्म हो चुका है और केकेआर ने पूरे 10 साल बाद ट्रॉफी हासिल की है। आईपीएल के होते ही अब किंग खान के फैंस ये जानने को बेताब हैं कि क्या अब सुपरस्टार अपनी आने वाली फिल्म में जुटने वाले हैं? ये वो फिल्म है, जिसमें उनके साथ उनकी लाडली सुहाना खान भी नजर आएंगी। फैंस ये जानने को बेताब हैं कि इस फिल्म का टाइटल क्या होगा और ये फ्लोर पर कब उतरेगी? इस बीच शाहरुख की अपकमिंग फिल्म के टाइटल से भी पर्दा उठ गया है। शाहरुख ने गलती से अपनी अगली फिल्म का टाइटल लीक कर दिया। 

शाहरुख खान के साथ सुहाना

साल 2023 में एक के बाद एक शाहरुख खान की तीन फिल्में रिलीज हुईं। साल की शुरुआत में पठान रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और फिर जवान रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर रही। वहीं साल के आखिरी में रिलीज हुई 'डंकी' भी सुपर-डुपर हिट थी। अब इस साल तो किंग खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही, लेकिन 2025 में वह बड़े पर्दे पर जरूर धमाल मचाएंगे, वो भी बेटी सुहाना खान के साथ मिलकर।

शाहरुख खान ने संतोष सिवन को दी बधाई

इस बीच शाहरुख की नई फिल्म के नाम का खुलासा हो गया है, खुद शाहरुख गलती से अपनी फिल्म का टाइटल लीक कर बैठे हैं। दरअसल, हाल ही में किंग खान ने कान्स में प्रतिष्ठित पियरे एंजिनीक्स एक्सेल लेंस अवॉर्ड जीतने पर सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन को बधाई दी थी। संतोष सिवन को बधाई देने के लिए उन्होंने एक वीडियो साझा किया। इस दौरान यूजर्स की नजर शाहरुख के पास की मेज में रखी स्क्रिप्ट पर गई, जिसके टाइटल में लिखा था 'किंग'। इस स्क्रिप्ट और टाइटल को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शाहरुख की अगली फिल्म का टाइटल किंग होने वाला है। 

शाहरुख खान की अगली फिल्म का टाइटल

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के वीडियो की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं, जिसे देखकर किंग खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'अनौपचारिक घोषणा के लिए धन्यवाद  K I N G...। खबरें हैं कि शाहरुख खान ने इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। कथित तौर पर फिल्म निर्माता सुजॉय घोष इसका निर्देशन कर रहे हैं। वहीं सुहाना खान भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement