Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. इस भूतिया फिल्म को देख थर-थर कांपने लगेगा शरीर, रातों की नींद हो जाएगी गायब, अकेले देखने की न करें गलती

इस भूतिया फिल्म को देख थर-थर कांपने लगेगा शरीर, रातों की नींद हो जाएगी गायब, अकेले देखने की न करें गलती

दर्शकों के बीच हॉरर फिल्मों को लेकर हमेशा ही एक अलग क्रेज देखने को मिला है। जब भी कोई भूतिया फिल्म रिलीज होती है, लोग अपने दोस्तों के साथ सिनेमाहॉल पहुंच जाते हैं, क्योंकि ये फिल्में अकेले देखने की शायद ही किसी में हिम्मत हो। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी भूतिया फिल्म के बारे में बताते हैं जिसे देखकर आपकी रूह भी कांप जाएगी

Written By: Priya Shukla
Published on: July 25, 2024 15:42 IST
horror movies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेटफ्लिक्स पर मौजूद है ये हॉरर फिल्म

जैसे अलग-अलग जॉनर की फिल्में होती हैं ठीक वैसे ही इन जॉनर के अलग-अलग दर्शक भी होते हैं। किसी को क्राइम-थ्रिलर देखकर मजा आता है तो किसी को रोमांटिक-ड्रामा पसंद होता है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें कॉमेडी में दिलचस्पी होती है और फिर वो लोग आते हैं जिन्हें हॉरर देखने में मजा आता है। हॉरर फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में ऐसी कई हॉरर फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है, जो दर्शकों की रूह को कंपा देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताएंगे, जिसे देखकर आपको इतना डर लगेगा कि आप पल-पल में पलकें बंद कर लेंगे, लेकिन इसके दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न आपको स्क्रीन के सामने से उठने भी नहीं देंगे।

2017 में रिलीज हुई थी वेरोनिका

ये फिल्म है 'वेरोनिका', जो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और हॉरर फिल्में पसंद करने वाले दर्शकों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी और ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आज भी दर्शकों को डरा रही है। इस फिल्म को दुनिया की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक बताया गया है, इसलिए हमारा सुझाव है कि अगर आप कमजोर दिलवाले हैं तो इस फिल्म से दूर ही रहें।

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है वेरोनिका

2017 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म वैरोनिका को 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी 1991, मैड्रिड की है। फिल्म की कहानी एक टीनएज लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे उसके माता-पिता उसके छोटे भाई-बहनों का ख्याल रखने के लिए घर पर छोड़ा जाते हैं। लेकिन, फिर घर में कुछ अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं और ये धीरे-धीरे कर खराब रूप लेने लगता है। सुपरनेचुरल फोर्स उसके ऊपर इस कदर हावी हो जाता है कि वह और उसके भाई-बहन बड़ी मुश्किल में आ जाते हैं।

veronica

Image Source : INSTAGRAM
2017 में रिलीज हुई थी वेरोनिका

आईएमडीबी पर मिली इतनी रेटिंग

इस सुपर हॉरर फिल्म को पैको प्लाज़ा ने लिखा और डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म की कहानी फर्नांडो नवारो और कोरल क्रूज़ ने मिलकर लिखी थी। फिल्म में सैंड्रा एसकासीना, ब्रूना गोनजालेस, और क्लॉडिया प्लेसर ने जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है। आईएमडीबी पर इस हॉरर फिल्म को 10 में से 6.2 स्टार रेटिंग मिली है। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी एस्टेफेनिया गुटरेज लजारो नाम की एक लड़की की असली कहानी पर आधारित है। 18 साल की बच्ची कुछ डरावने खेल खेलती थी और आत्माओं से बात करती थी। ऐसे ही एक आत्मा से बात करने की कोशिश में कोई बाधा आ गई और इस घटना के 6 महीने बाद अचानक उसे दौरे पड़ने लगे। कई बार वो इतने गुस्से में आ जाती कि अपने भाई-बहनों पर ही भड़क उठती।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement