Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. क्यों चढ़ गया सारा का पारा? एयर होस्टेस को गुस्से भरी निगाहों से घूरती दिखीं सैफ की लाडो, शॉकिंग वीडियो वायरल

क्यों चढ़ गया सारा का पारा? एयर होस्टेस को गुस्से भरी निगाहों से घूरती दिखीं सैफ की लाडो, शॉकिंग वीडियो वायरल

सारा अली खान जो फैंस के बीच अपने कूल और शांत अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं , अब अपने एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वह बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 24, 2024 23:35 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान को क्यों आया गुस्सा ?

सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा काफी गुस्से में दिखाई दे रही हैं। आमतौर पर सारा कूल और शांत, हंसती हुई नजर आती हैं, लेकिन ये शायद पहली बार होगा जब सारा अली खान इस तरह भड़की दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा एक फ्लाइट में नजर आ रही हैं और उनके इर्द-गिर्द एयरलाइंस का स्टाफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में सारा ऑल पिंक आउटफिट, कर्ल्ड हेयर और बड़े-बड़े हूप्स में नजर आ रही हैं और साफ तौर पर नाराज लग रही हैं। वह घूर-घूरकर एयरहोस्टेस की ओर देख रही 

हैं। 

एयरहोस्टेस पर भड़कीं सारा अली खान

सारा का ये वीडियो देखने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सारा को इतना गुस्सा आ गया और वह एयरहोस्टेस को इस तरह घूर-घूरकर देख रही हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने गलती से एकता के कपड़ों पर जूस गिरा दिया, जिससे अभिनेत्री को गुस्सा आ गया । सारा के रिएक्शन से साफ है कि वह एयरहोस्टेस की इस गलती से काफी नाराज हैं। सारा एयरहोस्टेस को घूरते हुए उठती हैं और वॉशरूम की ओर चली जाती हैं।

क्या सच में सारा को आया गुस्सा?

सेलिब्रिटी पैपराजी अकाउंट वूंपला ने सारा अली खान का ये वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस के बीच ये जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सारा को इतना गुस्सा आ गया। वहीं कुछ का ये भी कहना है कि हो ना हो यह घटना किसी कमर्शियल एड या फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है। कई यूजर्स ने सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली के इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया है और यह जानने की इच्छा जाहिर की है कि आखिर सारा इतनी नाराज क्यों लग रही हैं।

ऐ वतन मेरे वतन से तारीफें बटोर रही हैं सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान फैंस के बीच अपने हालिया प्रोजेक्ट्स से धूम मचा रही हैं। हाल ही में सारा होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'मर्डर मुबारक' में नजर आईं, जिसमें उनकी भूमिका और अदाकारी के लिए उन्हें खूब तारीफें मिलीं। वहीं 'ऐ वतन मेरे वतन' में भी अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए सारा खूब तारीफें बटोर रही हैं। स्वतंत्रता से पहले के समय पर आधारित इस फिल्म में, सारा ने बॉम्बे में एक कॉलेज छात्रा उषा का किरदार निभाया है, जो एक भूमिगत रेडियो स्टेशन स्थापित करके भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और भारत छोड़ो आंदोलन का समर्थन करती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement