Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 46 की उम्र में दो बड़े बच्चों की मां होकर भी इस सुपरस्टार की वाइफ दिखती हैं गजब, अदाएं देख कहेंगे 'तौबा-तौबा'

46 की उम्र में दो बड़े बच्चों की मां होकर भी इस सुपरस्टार की वाइफ दिखती हैं गजब, अदाएं देख कहेंगे 'तौबा-तौबा'

अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आज 22 जुलाई को अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। भले ही मान्यता 46 साल की हो गई हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी अदाओं से गजब ढाती हैं। आइए इस खास मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 22, 2024 6:16 IST
Maanayata Dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 46 की उम्र में भी गजब दिखती हैं ये हसीना

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त काफी खूबसूरत हैं । उनका लुक हर किसी को भाता है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लोग मान्यता और संजय दत्त की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। भले ही मान्यता लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और स्टाइल के लाखों फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। मान्यता की तस्वीरों को देख हम ये कह सकते है कि खूबसूरती और स्टाइल में वो कई बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। 

सोशल मीडिया पर हैं मिलियन में फॉलोअर्स

मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है। वही इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त को4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, इस वजह से वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, वो वायरल हो जाती है। मान्यता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका एक से बढ़कर एक जबरदस्त और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। 

हर आउटफिट में दिखती हैं गजब

चाहे साड़ी हो, या सुट,बिकनी हो या शार्ट ड्रेस, मान्यता का लुक हर कपड़ो में कमाल का लगता है। फैंस उनके स्टाइल के दिवाने हैं। वहीं मान्यता कपड़ों के साथ-साथ अपने मेकअप से लेकर सैंडल तक का खूब ध्यान रखती है। हम तस्वीरों में देख सकते है कि मान्यता के पास सिर्फ कपड़ों के ही नहीं बल्कि हिल्स के भी काफी अच्छे- अच्छे कलेक्शन है। 

'गंगाजल' में बनीं आइटम गर्ल

आपको बता दें कि मान्यता पहले एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वो कभी बी ग्रेड फिल्मों की हीरोइन हुआ करती थी। मान्यता ने प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में आइटम नंबर 'अल्हड़ जवानी' किया था। इसी के बाद मान्यता को बॉलीवुड में पहचान मिली। वहीं मान्यता और संजय की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और मान्यता ने फिल्में छोड़ने का मन बना लिया था। संजय जानते थे कि मान्यता ने 2005 में बी ग्रेड फिल्म 'लवर्स लाइक अस' में काम किया है और वो इससे खुश नहीं थीं। संजय खुद भी नहीं चाहते थे कि वो इस तरह की फिल्मों में काम करें। संजय ने मान्यता की इस फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीद लिए थे। यहां तक कि मान्यता के प्यार में वो इस कदर आगे बढ़ चुके थे कि उन्होंने मार्केट से इस फिल्म की सीडी और डीवीडी हटवाने में भी पूरी ताकत लगा दी।

मान्यता से 19 साल बड़े हैं संजय

संजय और मान्यता की उम्र में करीब 19 साल का अंतर है। वही साल 2008 में जब मान्यता ने संजू बाबा से शादी कर ली उसके बाद उन्होने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली। मान्यता और संजय के दो जुड़वा बच्चे इकरा दत्त और शाहरान दत्त हैं। दोनों का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। मान्यता अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी खुबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement