Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 65 की उम्र में संजय दत्त ने फिर की शादी! पत्नी का हाथ पकड़ लिए सात फेरे, वीडियो वायरल

65 की उम्र में संजय दत्त ने फिर की शादी! पत्नी का हाथ पकड़ लिए सात फेरे, वीडियो वायरल

संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता के साथ अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को अग्नि के सात फेरे लेते देखा जा सकता है। वीडियो में संजय दत्त भगवा रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और मान्यता ने सफेद सलवार सूट पहना है।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 09, 2024 14:28 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त ने फिर लिए सात फेरे

संजय दत्त बॉलीवुड में ही नहीं, अब साउथ फिल्मों में भी अपनी फैन फॉलोइंग को बढ़ाने में जुटे हैं। पिछले कुछ सालों में वह लियो से लेकर केजीएफ चैप्टर 2 जैसी कई ब्लॉकबस्टर दक्षिण भारतीय फिल्मों में नजर आए। संजय दत्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। अभिनेता के अफेयर्स हों या फिर तीन-तीन शादियां, उनकी लव लाइफ से जुड़ी बातें किसी से नहीं छिपी हैं।  संजय दत्त और मान्यता दत्त इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इस बीच अभिनेता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तीन शादी कर चुके संजय दत्त ने चौथी बार फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त ने मान्यता संग की पूजा

वीडियो में संजय दत्त के साथ उनकी लेडी लव मान्यता दत्त नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों को दूसरी बार साथ में सात फेरे लेते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर संजय दत्त और मान्यता दत्त का जो वीडियो सामने आया है, उसमें बॉलीवुड कपल को अपने घर की बालकनी में रखे हवन कुंड के इर्द-गिर्द फेरे लेते देखा जा सकता है। वीडियो में संजय दत्त ने जहां भगवा रंग का कुर्ता-धोती और दुपट्टा पहना है, वहीं मान्यता सफेद रंग के सूट में हैं।

नवरात्रि के मौके पर संजय दत्त ने पत्नी संग लिए फेरे

दरअसल, संजय दत्त के घर में पिछले कुछ समय से रेनोवेशन का काम चल रहा था, जो हाल ही में पूरा हुआ। घर का काम पूरा होने पर और नवरात्रि का शुभ पर्व होने पर संजय दत्त ने अपने घर में पूजा का आयोजिन किया था। इसी पूजा के दारौन संजय दत्त और मान्यता दत्त ने सात फेरे लिए। दोनों का अग्नि कुंड के पास फेरे लेना इसी पूजा का हिस्सा था।

135 से ज्यादा फिल्में और तीन शादियां

संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। अपने चार दशक के करियर में संजय दत्त ने 135 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 65 साल के संजय दत्त ने तीन-तीन शादियां की हैं। उन्होंने 1987 में ऋचा शर्मा से पहली शादी की थी। लेकिन, 1996 में ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा की मौत हो गई। इसके बाद एक्टर रिया पिल्लई से शादी की, लेकिन ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की। इस शादी से दोनों के 2 बच्चे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement