Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. फिर परवान चढ़ेगी संजय दत्त की रवीना टंडन संग मोहब्बतें, इस फिल्म में इश्क लड़ाते नजर आएंगे दोनों

फिर परवान चढ़ेगी संजय दत्त की रवीना टंडन संग मोहब्बतें, इस फिल्म में इश्क लड़ाते नजर आएंगे दोनों

संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'घुड़चढ़ी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें लंबे समय बाद इस जोड़ी को पर्दे पर रोमांस करता दिख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 24, 2024 23:37 IST
Sanjay Dutt, Raveena Tandon- India TV Hindi
Image Source : DESIGN संजय दत्त-रवीना टंडन

बॉलिवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन  ने 90 के दशक में एक साथ बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं अब इन दोनों ऐक्टर्स की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने जा रही है। दोनों ओटीटी पर जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ है, जिसकी ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है जो बेहद मजेदार है। इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन के बीच रोमांस का तड़का मिलने वाला है। 

 संजय-रवीना इन फिल्मों में साथ कर चुके हैं काम 

लंबे समय बाद संजय और रवीना को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी ए्कसाइटेड नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों 'विजेता', 'जंग', 'जीना मरना तेरे संग' और 'जमाने से क्या डरना' जैसी फिल्मों में साथ दिख चुके हैं। वहीं इस फिल्म से पहले ये जोड़ी 'केजीएफ 2' में भी नजर आ चुकी है, हालांकि किसी सीन में दोनों स्क्रीन शेयर करते नहीं दिखे थे।

फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ की कहानी

बता दें कि फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जो 9 अगस्त 2024 को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दो जनरेशन की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। पहली जनरेशन में संजय दत्त और रवीना टंडन का रोमांस देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी जनरेशन में पार्थ समथान और खुशाली कुमार रोमांस करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि पार्थ समथान इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं । पार्थ को टीवी का हार्टथ्रोब माना जाता है। साल 2012 में उन्होंने वी चैनल के शो 'बेस्ट फ्रेंड्स फॉर एवर' से डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'कैसी ये यारियां' में भी नजर आए जहां से उन्हें मनिक मल्होत्रा के किरदार से काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। पार्थ ने एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में एरिका फर्नांडीज के साथ भी काम किया था। इस शो में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement