Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. संजय दत्त का बर्थडे रहा सुपर स्पेशल, 65 साल के हुए एक्टर, मिला कीमती तोहफा

संजय दत्त का बर्थडे रहा सुपर स्पेशल, 65 साल के हुए एक्टर, मिला कीमती तोहफा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बीते सोमवार को 65 साल के हो गए। उनका बर्थडे काफी खास रहा। फैंस और फैमिली के साथ मिलकर एक्टर ने बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल ओकेजन पर उन्हें कीमती तोहफा भी मिला है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 30, 2024 7:15 IST
Sanjay Dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त।

बॉलीवुड के कूल एक्टर संजय दत्त अपनी कमाल एक्टिंग और दमदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फैंस आज भी एक्टर के दीवाने हैं और उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। अपने क्रेजी लुक्स और अलग रोल के जरिए फैंस के दिलों में उतरने वाले संजय दत्त का सोमवार को 65वां जन्मदिन था। इस खास मौके को और भी खास बनाने में उनके फैंस, परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। स्पेशल बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ ही उन्हें कीमती तोहफे भी मिले, जिसका एक नजराना लोगों के सामने भी आया। जी हां, संजय दत्त के बर्थडे को और भी खास और एक्साइटिंग एक शानदार गिफ्ट ने बना दिया। एक्टर के बर्थडे के मौके पर ये कीमती गिफ्ट उनके घर के दरवाजे पर पहुंचा। 

संजय के कलेक्शन में एक और नई गाड़ी

संजय दत्त के चाहने वाले जानते हैं कि उन्हें महंगी गाड़ियों का शौक है और वो नई गाड़ियां खरीदते रहते हैं। इतना ही नहीं उनके पास कई लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है और अब उनके जन्मदिन के खास मौके पर इस कलेक्शन में एक और गाड़ी जुड़ गई है। बीते दिन एक वीडियो सामने आया जिसमें उनके घर के बाहर एक नई रेंज रोवर ब्लैक कलर की कार आकर खड़ी हुई। चमचमाती गाड़ी पर फूल माला चढ़ी हुई थी। ब्रैंड न्यू कार की झलक फैंस को भी देखने को मिली। संजय दत्त को ये गाड़ी किसी ने करीबी ने गिफ्ट की है या ये सेल्फ गिफ्ट है, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि एक्टर ने खुद अपने जन्मदिन के मौके पर अपने कार कलेक्शन में एक नई कार जोड़ी है।    

यहां देखें वीडियो

संजय दत्त ने ली कार राइड

संजय दत्त अपनी इस नई और महंगी कार में राइड लेते हुए भी नजर आए। मल्टी कलर की शर्ट और डेनिम पहने वो बीती रात इसी गाड़ी से सैर पर निकले। इस शानदार गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो ये 4 करोड़ रुपये की है। एक्टर ने कार राइड से पहले अपने फैंस से भी मुलाकात की, जो कि काफी खास रही। इतना ही नहीं संजय दत्त काफी खुश और उत्साहित भी नजर आए। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त

बात की जाए संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की तो उनके खाते में कई फिल्में हैं। एक्टर जल्द 'घड़चड़ी' में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास अदित्य धर की मल्टी स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसका हाल में ही ऐलान किया गया है। इसके अलावा भी एक्टर का पहला लुक 'KD - द डेविल' से सामने आया है। संजय दत्त इस फिल्म में धाक देवा के रोल में नजर आएंगे। उनका फिल्म में अवतार काफी अगल देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, नोरा फतेही, रमेश अरविंद, वी रविचंद्रन और ध्रुवा सरजा भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement