Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 63 साल की संगीता बिजलानी के आगे फेल हैं यंग हीरोइन, इवेंट में डीप नेक ड्रेस पहन ढाया कहर

63 साल की संगीता बिजलानी के आगे फेल हैं यंग हीरोइन, इवेंट में डीप नेक ड्रेस पहन ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी 63 की हैं लेकिन इस उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें डीप नैक ड्रेस पहने संगीता कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 29, 2023 9:17 IST
Sangeeta Bijlani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN गीता बिजलानी ने इवेंट में डीप नेक ड्रेस पहन ढाया कहर

63 की संगीता बिजलानी आज भी जहां से गुजरती हैं लोगों की निगाहें उनपर थम सी जाती हैं। संगीता पहले की तरह आज भी ब्यूटीफुल और बोल्ड नजर आती हैं। 1980 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद संगीता ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा संगीता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। 

संगीता को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना है मुश्किल

फिलहाल लंबे वक्त से संगीता फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।संगीता सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए-नए वीडियोज शेयर करती रहती हैं।जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल हो जाता है। एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे आज भी बड़ी-बड़ी अदाकारा फेल हैं। 

इवेंट में छाई संगीता बिजलानी

इसी बीच सोशल मीडिया पर संगीता का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी खूबसूरती देख फैंस कायल हो रहे हैं। दरअसल, हाल ही में  संगीता एक इवेंट के दौरान स्पॉट हुई हैं जहां उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है।वैसे तो इस इंवेट में बॉलीवुड के और भी कई बड़े सितारे शामिल हुए थे, लेकिन सबकी नजर संगीता के लुक पर ही थी। 

संगीता बिजलानी ने पहनी डीप नेक ड्रेस

इस दौरान संगीता ने पिंक एम्ब्रायडरी डीप नैक ड्रेस पहना था, जिसके साथ उन्होंने डायमंड डैंगलर्स और अंगूठियां पहन अपने लुक को कंप्लीट किया। इसके अलावा, उन्होंने लाइट मेकअप का ऑप्शन चुना था। इस दौरान संगीता ने अपने बालों को खुला रखा था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। कुल मिलाकर संगीता इस लुक में बेहद अट्रैक्टिव दिख रही थीं। उनके लुक को देखकर जहां फैंस एक तरफ उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस उम्र में भी उनका इतना ग्लैमरस दिखना लोगों को हैरान कर रहा है। 

 

'ओएमजी 2' बनी 'A' सर्टिफिकेट पाने वाली चौथी सबसे कमाऊ बॉलीवुड फिल्म, इससे पहने इन फिल्मों ने भी गाड़े सफलता के झंडे

सितंबर में OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धांसू वेब सीरीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement