Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. 15 साल लगाया ग्लैमर का तड़का, फिर बदल गया मन तो पहनने लगीं हिजाब, अब फूहड़ता पर फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

15 साल लगाया ग्लैमर का तड़का, फिर बदल गया मन तो पहनने लगीं हिजाब, अब फूहड़ता पर फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबिना दिलैक अपना चैट शो चला रही हैं। इस चैट शो में एक्ट्रेस सना खान ने शिरकत की थी। यहां पहुंचकर सना खान फूट-फूटकर रोती नजर आईं। सना खान ने कहा कि मैं ग्लैमर की चमक-धमक में खो गई थी।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: September 19, 2024 10:49 IST
SANA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@SANAKHAAN21 सना खान

बॉलीवुड में करीब 15 साल तक ग्लैमर का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस सना खान ने अब ग्लैमर की दुनिया से तौबा कर लिया है। करीब 4 साल से सना खान रंगीन फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपने पति के साथ घरेलू जिंदगी जीती हैं। हाल ही में सना खान ने एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया और अपनी फूहड़ता पर फूट-फूटकर रोईं। सना खान ने अपने पुराने फैसलों को गलत और भ्रमित बताया। 

शो में फूट-फूटकर रोईं सना खान

सना खान टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक के चैट शो 'किसी ने बताया नहीं' में हिस्सा लेने पहुंची थी। यहां सना खान ने रुबिना दिलैक से अपने करियर और 15 साल के अनुभवों पर खुलकर बात की। इस दौरान सना खान बताती है, 'मुझे लगता है कि मैं ग्लैमर की चमक-धमक में खो गई थी। एक लड़की जो सलवार-कमीज पहना करती थी वो अचानक से बैकलेस और शॉर्ट्स पहनने लग गई। मैं समझ नहीं पा रही थी। वो दौर दूसरा था। आज जब भी मैं उस दौर को याद करती हूं तो मुझे रोना आता है। ये मेरे अंजाने में किए गए गुनाह थे। धर्म आपको नर्मी और तहजीब सिखाता है। मैं ऐसे किसी धर्म को नहीं जानती जो मारना चोरी करना या फिर गलत काम करना नहीं सिखाता।'

15 साल किया राज फिर छोड़ दी इंडस्ट्री

सना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 200 में फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' से की थी। इस फिल्म के बाद सना खान हिट हो गईं और काम मिलने लगा। सना खान ने कई फिल्मों के साथ टीवी सीरियल्स में भी खूब काम किया और शोहरत कमाई। सना खान ने अपने 15 साल के करियर में 27 से ज्यादा फिल्में और टीवी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन साल 2020 में अचानक सना खान के धर्मिक जज्बात जाग गए और उन्होंने शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया। अब सना खान अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ग्लैमर की दुनिया छोड़ने के बाद भी सना खान को 6 मिलियान से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement