Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. यहां Ex हसबैंड नागा चैतन्य की हुई सगाई, वहां सामंथा को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

यहां Ex हसबैंड नागा चैतन्य की हुई सगाई, वहां सामंथा को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को प्राइवेट सेरेमनी में अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली। दोनों की सगाई हैदराबाद में हुई, जिसमें परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। शोभिता और नागा की सगाई के बाद अब समांथा को भी मैरिज प्रपोजल मिला है। क्या है पूरा मामला, चलिए बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 11, 2024 9:18 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा को शादी के लिए किसने किया प्रपोज?

नागा चैतन्य ने हाल ही में शोभिता धूलिपाला से सगाई करके फैंस को हैरान कर दिया। नागा और शोभिता ने अपने-अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई की। दोनों की सगाई की तस्वीरों पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले। जहां कुछ इससे खुश दिखे तो कुछ सामंथा के चलते निराश लगे। अब एक्टर की सगाई के कुछ ही दिनों बाद अभिनेता की एक्स वाइफ और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को भी शादी का प्रपोजल मिला है। जिस पर एक्ट्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है। 

किसने किया सामंथा को प्रपोज?

दरअसल, एक्ट्रेस के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ उन्हें प्रपोज किया है। इंस्टाग्राम हैंडल पर 'मुकेश चिंता' नाम के एक प्रशंसक ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह सामंथा को प्रपोज करता नजर आ रहा है। वीडियो में वह हैदराबाद में सामंथा के घर का पता लगाने का ड्रामा करता है और फिर उन्हें प्रपोज करने के लिए उनके 'जिम' में घुटने के बल बैठ जाता है।

सामंथा के लिए फैन का प्यारा मैरिज प्रपोजल

वीडियो में मुकेश कहता है- 'मैं सामंथा के पास जा रहा हूं, उन्हें ये बताने कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उसके लिए मौजूद रहूंगा।' सामंथा के 'घर पहुंचने' के बाद वह उन्हें ढूंढने के लिए 'जिम' पहुंचता है, जहां वह उनसे शादी करने की विनती कर रहा है अभिनेत्री से 2 साल का समय मांग रहा है। वह कहता है- ' अगर आप चाहें तो मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं।' फिर वह एक घुटने पर बैठ गया और अभिनेत्री को प्रपोज किया। 

सामंथा ने फैन के वीडियो पर दिया रिएक्शन

वीडियो शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा, ''आप जो शॉट नहीं लेते उनमें से 100% मिस हो जाते हैं।'' सामंथा ने भी अपने फैन के इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'बैकग्राउंड में नजर आ रहे जिम ने मुझे लगभग कन्विंस कर लिया था।' मुकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सामंथा की प्रतिक्रिया साझा करते हुए लिखा, "अगर दुनिया सामंथा के खिलाफ है, तो मैं दुनिया के खिलाफ हूं।"

फैंस ने बढ़ाया सामंथा का हौसला

सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य की सगाई के बाद से ही अभिनेत्री के फैंस उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। तेलुगु अभिनेता ने पिछले हफ्ते ही सगाई करके दोबारा शादी करने की अपनी योजना की घोषणा की। एक्टर ने नागार्जुन के हैदराबाद स्थित घर में शोभिता से सगाई की थी। तेलुगु सुपरस्टार ने अफवाहों की पुष्टि करने के लिए सगाई की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement