Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान का You Are Mine हुआ रिलीज, भांजे अयान अग्निहोत्री संग मचाया धमाल

सलमान खान का You Are Mine हुआ रिलीज, भांजे अयान अग्निहोत्री संग मचाया धमाल

सलमान खान का 'यू आर माइन' गाना रिलीज हो चुका है। भाईजान एक बार फिर दिल को छू लेने वाले एल्बम सॉन्ग के साथ वापस आए हैं, जिसमें उनके भतीजे अयान अग्निहोत्री भी हैं जो स्टेज नाम अग्नि से जाने जाते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 29, 2024 20:02 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान का You Are Mine हुआ रिलीज

सलमान खान का 'यू आर माइन' गाना रिलीज होते ही छा गया है। इस एल्बम सॉन्ग से धमाकेदार वापसी कर भाईजान ने फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है, जिसे विशाल मिश्रा ने कंपोज किया है और सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री उर्फ ​​अग्नि भी इस वीडियो में काम किया है। गाना रिलीज़ हो चुका है और इसकी धुन वाकई दिल को छू लेने वाली है। इस गाने को सुन आप भी टेंशन फ्री होने वाले हैं। इस गाने में सलमान ने अपनी आवाज दी है और अयान ने इसमें रैप किया है। सलमान ने इस गाने की अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम पर की थी।

सलमान खान का यू आर माइन रिलीज

सलमान खान अपने भतीजे अयान अग्निहोत्री के साथ अपने प्रशंसकों के लिए एक बार फिर से दिल को छू लेने वाले गाने 'यू आर माइन' के साथ वापस आए हैं जो स्टेज नाम अग्नि से जाने जाते हैं। सलमान की आवाज ने 'यू आर माइन' गाने को रोमांटिक मोड़ दिया है जबकि अग्नि ने अपने रैप से इसमें और मसाला जोड़ने की कोशिश की है। हैदर खान द्वारा निर्देशित इस गाने के बोल सलमान खान और संजीव चतुर्वेदी ने मिलकर लिखे हैं। गाने की हर लाइन में सलमान खान ने दिल का हाल बहुत अच्छे से बताया है।

चार्मिंग लुक में छाए सलमान खान

सलमान खान और अयान अग्निहोत्री का 'यू आर माइन' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने में सलमान खान बहुत चार्मिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और मैचिंग पेंट पहनी हुई है। वहीं अयान अग्निहोत्री भी व्हाइट शर्ट और मैचिंग पेंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'सिकंदर' में नजर आने वाले हैं जो ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है। एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement