Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. एपी ढिल्लों के गाने में दिखेगा सलमान खान का स्वैग, 'ओल्ड मनी' का टीजर हुआ रिलीज

एपी ढिल्लों के गाने में दिखेगा सलमान खान का स्वैग, 'ओल्ड मनी' का टीजर हुआ रिलीज

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान ने अपने आगामी गाने 'ओल्ड मनी' का एक छोटा टीज़र साझा किया, जिसमें भाईजान ने अपने स्वैग से फैंस का दिल जीत लिया है। इस गाने में लोकप्रिय सिंगर एपी ढिल्लन हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: August 06, 2024 13:04 IST
Salman Khan, Ap Dhillon- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एपी ढिल्लों के गाने में दिखेगा सलमान खान का स्वैग

सलमान खान जल्द ही एपी ढिल्लों के गाने 'ओल्ड मनी' में नजर आने वाले हैं, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गाने का टीजर आज रिलीज हो गया है, जिसे सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस टीजर में भाईजान अपने स्वैग से फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एपी ढिल्लों का भी गाने के टीजर में दमदार लुक देखने को मिल रहा है। गाने का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।   

कैसा है टीजर?

वैसो तो एपी ढिल्लों ने नई हिट गाने बनाए है। लेकिन उनके इस गाने में कुछ अलग ही नजारा देखन को मिल रहा है। टीजर की शुरुआत एपी ढिल्लों से होती है। वह नींद में होते हैं और इस दौरान कोई उनसे आकर कहता है कि 'एपी वो मिल गए और खबर पक्की है।' इसके बाद एपी ढिल्लों अपने आदमी के साथ कार की ओर जा रहे होते हैं और वहीं सलमान खान खड़े होते हैं। एपी को कही जाते हुए देख भाईजान उसे रोक लेते हैं। वह पूछते हैं 'कहां जा रहे हो?' तो दोनों कहते हैं कि भाई बस आधे घंटे में आ गए। इस पर सलमान खान कहते हैं कि देख लेना कहीं पिछली बार की तरह मुझे आने की जरूरत ना पड़े।' इस दौरान सलमान खान का बाॅसी अंदाज लोगों के दिल को छू रहा है।

इस दिन रिलीज होगा सॉन्ग

बता दें कि सलमान खान के अलावा इस गाने में संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं, हालांकि फिलहाल गाने के टीजर में उनकी एंट्री नहीं दिखाई गई है। वहीं इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए सलमना ने इसके रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। सलमान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'ओल्ड मनी' 9 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement