Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Live: Bigg Boss-18 में करण मेहरा ने ली एंट्री, कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान ने बांधा समां

Live: Bigg Boss-18 में करण मेहरा ने ली एंट्री, कंटेस्टेंट्स के साथ सलमान खान ने बांधा समां

बिग बॉस-18 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। सलमान खान ने रविवार को रात 9 बजे कलर्स टीवी के इस प्रोग्राम की शुरुआत कर दी है। चाहत पांडे पहली कंटेस्टेंट बनीं जिन्होंने शो में एंट्री ली है।

Written By: Shyamoo Pathak
Updated on: October 06, 2024 22:47 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस-18' का धमाकेदार आगाज हो गया है। शो की शुरुआत सलमान खान के भूत भविष्य और वर्तमान को एक साथ दिखाया गया। एआई की मदद से यंग सलमान, वर्तमान सलमान और भविष्य के सलमान खान एक साथ नजर आए। सलमान खान ने आज सभी कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन कराया है।  खतरों के खिलाड़ी के विजेता करण मेहरा ने भी शो में एंट्री ले ली है। इन कंटेस्टेंट्स के नाम पहले ही जारी कर दिए गए थे। अब रविवार की रात 9 बजे शो का धमाकेदार आगाज हुआ। इस मौके पर धूमधाम से ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की गई है। इसके साथ ही देशभर के कई पॉपुलर चेहरों को ओपनिंग सेरेमनी पर बुलाया गया है। अनिरुद्धाचार्य भी शो के आगाज पर मौजूद रहे और सलमान खान के साथ कॉमेडी का लड़का लगा रहे हैं। 

 

बिग बॉस की आवाज से हुआ शो का आगाज

शो की शुरुआत बिग बॉस की करारी आवाज से हुई है। बिग बॉस ने सबसे पहले इस शो के 15 साल के इतिहास को बताया और कंटेस्टेंट्स के आने वाले भविष्य की झलकियां भी बताई हैं। बिग बॉस के 18वें सीजन में अब तक 18 कंटेस्टेंट्स के नाम फाइनल हो चुके हैं। बिग बॉस ने ओपनिंग मौके पर कहा कि घरवालों में से कई लोगों की तकदीर चमकेगी और कई की तकदीर में दरारें आई हैं। 

इन कंटेस्टेंट्स को मिली एंट्री

बिग बॉस में अब तक 5 कंटेस्टेंट्स को एंट्री मिल गई है। सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे ने शो में एंट्री ली। इसके बाद टीवी एक्टर अविनाश मिश्रा, शहजादा धामी और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी पहुंची हैं। इसके साथ ही नेता तजिंदग सिंह बग्गा ने भी एंट्री ली है। एंट्री के समय सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स ने उनकी बीती जिंदगी के बारे में भी चर्चा की। 

इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी खिताब की जंग

आज रात 9 बजे से बिग बॉस के 18वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो में विवियन डिसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं। ये कंटेस्टेंट्स आज से शुरू हो चुके बिग बॉस के चक्रव्यूह में अपनी जीत तलाशेंगे और ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे। रात 9 बजे से इस शो का प्रसारण शुरू हो चुका है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement