Sunday, October 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. Weekend ka Vaar: माइंड कोच आफरीन खान को लगाई फटकार, शिल्पा-अविनाश के मुद्दे पर भड़के सलमान खान

Weekend ka Vaar: माइंड कोच आफरीन खान को लगाई फटकार, शिल्पा-अविनाश के मुद्दे पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: कलर्स टीवी का रियालिटी शो बिग बॉस 18 में आज वीकेंड का वार मनाया गया। बिग बॉस के सेट पर सलमान खान ने पहुंचकर सभी कंटेस्टेंट्स की बातें सुनीं। साथ ही रोती हुई शिल्पा को चुप कराते हुए समझाइश दी।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 19, 2024 23:36 IST
Bigg Boss 18- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 18

बिग बॉस 18 में आज वीकेंड का वार रहा। सलमान खान भी वीकेंड के वार पर घरवालों की बात सुनने के लिए सेट पर पहुंचे। यहां पहुंचकर सलमान खान ने कंटेस्टेंट माइंड कोच आफरीन खान और उनकी पत्नी सारा को फटकार लगा दी। इसके साथ ही दूसरे घरवालों के मुद्दों को भी सुनने के बाद सुलझाने की कोशिश की। शनिवार को प्रसारित हुआ वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा। अरफीन खान ने इस बात को मुद्दा बनाया कि अविनाश ने उनके प्रोफेशन पर कमेंट किया। सलमान इन्हीं सब मुद्दों को लेकर घरवालों की क्लास लगाई। साथ ही आफरीन और उनकी पत्नी सारा पर भी सलमान खान भड़क गए। हालांकि किसी तरह शो को आगे बढ़ाया और घरवालों की बातें सुनीं। 

अविनाश और शिल्पा के झगड़े का उठा मुद्दा

शो में सलमान खान ने अविनाश और शिल्पा शिरोडकर के बीच भी झगड़े की बात सुनी। दरअसल अविनाश ने शिल्पा को लेकर कुछ कमेंट किया था। इस बात को लेकर शिल्पा शिरोडकर काफी नाराज हो गईं और उन्होंने खाना खाने से मना कर दिया। शिल्पा यहां खूब रोती दिखीं। जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें चुप कराया और समझाइश देकर मामले को शांत कराया। सलमान खान ने घरवालों के साथ वीकेंड के वार में जमकर धमाल मचाया। शो में शिल्पा नाराज हो जाती हैं और खाना खाने से मना कर देती हैं। बाद में शो के कंटेस्टेंट्स ने उन्हें मनाकर खाना खिलाया और सलमान खान ने भी उन्हें न रोने की सलाह दी। 

लाफ्टर शेफ के स्टार मचाएंगे शो में धमाल

शनिवार को वीकेंड का वार धमाकेदार रहा। इसके साथ ही रविवार का भी प्रोमो शो के मेकर्स ने दिखा दिया है। रविवार को वीकेंड के दूसरे वार में कलर्स टीवी का ही दूसरा लाफ्टर शेफ के कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में आने वाले हैं। लाफ्टर शेफ के सितारे और बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स घर के अंदर जलेबियां बनाते नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही यहां कॉमेडी का एक खास तड़का भी देखने को मिलने वाला है। अब देखना होगा रविवार को बिग बॉस के घर में क्या धमाल देखने को मिलता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement