Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान ने कहा- 'मेरे परिवार को खतरा', घर पर हुई गोलीबारी मामले में भाईजान ने पुलिस को दिया बयान

सलमान खान ने कहा- 'मेरे परिवार को खतरा', घर पर हुई गोलीबारी मामले में भाईजान ने पुलिस को दिया बयान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर कुछ समय पहले फायरिंग हुई थी। इस मामले में अब सलमान खान ने पुलिस को अपना बयान दिया है। भाईजान ने पुलिस को बताया कि उनके परिवार को खतरा है। इसके आगे सलमान खान ने अपने बयान में और क्या-क्या कहा है आइए आपको बताते हैं।

Reported By : Saket Rai Written By : Sarika Swaroop Updated on: July 24, 2024 17:15 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सलमान खान ने कहा- 'मेरे परिवार को खतरा'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर 14 अप्रैल को ऐसी खबर सामने आई थी, जिसने हर किसी को सकते में डाल दिया था। सुबह 5 बजे के करीब भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी। 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे और हवा में गोली चलाकर फरार हो गए थे। इस घटना के बाद से ही ये मामला लगातार खबरों में बना हुआ है। वहीं अब हाल ही में अपने घर पर हुए फायरिंग मामले पर सलमान खान ने पुलिस को बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके परिवार को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से खतरा है।

क्या कहा है, सलमान खान ने अपने बयान में??

पुलिस को दिए अपने बयान में सलमान खान ने बताया है कि- ' मैं प्रोफेशन से एक फिल्म अभिनेता हूं और  फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 35 सालों से काम कर रहा हूं। मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड के पास मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास कई मौकों पर मेरे शुभचिंतकों और फैंस की भीड़ जमा होती है। इस दौरान अपना प्यार उन्हें दिखाने के लिए मैं अपने फ्लैट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से अपना हाथ वेव करता हूं... ऐसा कई मौकों पर होता है। साथ ही जब मेरे घर पर पार्टी होती है, दोस्त और परिवार के लोग, मेरे पिता आते हैं तो मैं बालकनी में उनके साथ भी समय बिताता हूं। काम के बाद या फिर सुबह जल्दी उछकर भी मैं बालकनी में ताजी हवा खाने के लिए जाता हूं। मैंने अपने लिए प्राइवेट सिक्योरिटी भी रखी हुई है।'

पिता को मिला था धमकी भरा खत

वहीं अपने बयान में सलमान खान ने आगे कहा कि- '2022 में मेरे पिता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। मेरे पिता को एक खत मिला था जिसमें मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी। ये खत मेरी अपार्टमेंट के बिल्डिंग के दूसरी तरफ के बेंच पर रखा हुआ था।' इसके अलावा सलमान ने पुलिस को दिए हुए अपने बयान में कहा क-  'मार्च 2023 में मुझे अपनी ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर मेरी टीम के एक एम्पलाई का एक मेल आया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी। इस बारे में भी मेरी टीम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। 

दो अंजान लोगों ने की थी फार्महाउस में घुसने कोशिश

वहीं सलमान ने आगे बताया कि किस तरह एक बार दो अंदान लोग जबरदस्ती उनके फार्महाउस में घुसने कोशिश किया था। सलमान ने कहा कि- 'इस साल जनवरी में दो लोग नकली नाम और पहचान पत्र के साथ मेरे पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद पनवेल पुलिस ने उन दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मुझे पुलिस से पता चला था कि वो दोनों अपराधी थे, जिन्होंने मेरे फार्महाउस में घुसने की कोशिश की वो राजस्थान के फाजिल्का गांव के हैं, जो लॉरेंस बिश्नोई का भी गांव है... मैंने मेरे साथ के सभी लोगों, मेरे रिश्तेदरों, परिवारवालों को हमेशा अलर्ट रहने को बोला है...मैंने मेरे साथ के सभी लोगों, मेरे रिश्तेदरों, परिवारवालों को हमेशा अलर्ट रहने को बोला है। मुझे मुंबई पुलिस ने Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है। मेरे साथ ट्रेंड पुलिसकर्मी, बॉडीगार्ड, प्राइवेट सिक्योरिटी बॉडीगार्ड मेरे सिक्योरिटी कवर के लिए रहते हैं। 

सलमान ने कहा लॉरेंस बिश्नोई से है परिवार को खतरा

इसके बाद सलमान ने उस दिन की पूरी बात बताई जिस दिन उके घर पर फायरिंग हुई थी। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल 2024 को मैं सो रहा था जब मैंने पटाखों जैसी आवाज सुनी। सुबह के 4.55 बजे थे जब मुझे बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है...इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा चुकी है। मुझे पता चल है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ली है। मेरे बॉडीगार्ड ने बांद्रा के पुलिस स्टेशन में 14 अप्रैल को मेरी जान लेने के लिए हुए इस हमले को लेकर FIR दर्ज करवाई थी। मुझे ये भी पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक की एक पोस्ट के जरिए इस हमले की जिम्मेदारी ली है... इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने मुझे और मेरे परिवार को मारने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी...तो मुझे विश्वास है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गैंग के साथियों की मदद से इस फायरिंग को अंजाम दिया जब मेरे परिवार के सदस्य सो रहे थे। 4 जून को दर्ज किए गए बयान में सलमान ने बताया था कि जब घर पर फयरिंग हुई थी तब वे सो रहे थे। उस रात एक्टर के घर पर पार्टी भी थी। जिस वजह से वे रात को लेट सोए थे। हालांकि गोलियों की आवाज सुनकर सलमान की नींद खुल गई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement