Tuesday, September 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. भांजी को कुछ इस अंदाज में खिलाते नजर आए मामू सलमान खान, क्यूट वीडियो देख बन जाएगा दिन

भांजी को कुछ इस अंदाज में खिलाते नजर आए मामू सलमान खान, क्यूट वीडियो देख बन जाएगा दिन

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का प्यार बच्चों के लिए जरा भी नहीं छिपा है। वो बच्चों के साथ बच्चे बने नजर आते हैं। ठीक ऐसा ही बीते दिन 'ऐंग्री यंग मैन' के ट्रेलर लॉन्च में देखने को मिला। सलमान खान भांजी पर प्यार लुटाते नजर आए।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: August 14, 2024 10:15 IST
Salman khan ayat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और आयत।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग जग जाहिर है। उनके स्टाइल और स्टारडम के आगे अच्छे-अच्छे पानी बरते हैं। फैंस भी एक्टर पर बेशुमार प्यार लुटाते हैं। अपने दंबग अंदाज से लोगों का दिल जीतने वाले सलमान खान कभी-कभी क्यूट अंदाज में भी नजर आते हैं। जी हां, एक्टर बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं और उन पर प्यार की बारिश कर देते हैं। सलमान खान ये मिजाज लोगों को बहुत पसंद आता है। हाल में ही सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो सुपर क्यूट है। वो इस वीडियो में अपनी भांजी आयत के साथ नजर आ रहे हैं। आयत को गोद में लिए सलमान खान के इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि सलमान अपनी भांजी का खूब ख्याल रखते हैं। 

मामू ने किया भांजी को दुलार

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपनी भांजी आयत को गोद में लिए हुए हैं। मल्टी कलर फ्रॉक में नजर आ रहीं आयत अपने मामू से बातें कर रही हैं और सलमान खान भी आयत को अपना पूरा वक्त दे रहे हैं। इतना ही नहीं गोद में आयत को लिए हुए ही सलमान खान वहां मौजूद गेस्ट से भी मिल रहे हैं। सलमान खान से मिलने आ रहे गेस्ट आयत को भी पैंपर कर रहे हैं। सामने आया ये वीडियो 'ऐंग्री यंग मैन' डॉक्यू सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का है। ये सीरीज सलीम खान और जावेद अख्तर के प्रोफेशनल रिलेशन पर आधारित है। इसके ट्रेलर लॉन्च में पूरा खान परिवार शामिल हुई था। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं। ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे सलमान खान को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'आयत दुनिया की सबसे लकी भांजी हैं।' एक और शख्स ने लिखा, 'सलमान खान बेस्ट फादर होते।' एक यूजर ने लिखा, 'सलमान खान का रवैया बच्चों से कितना दोस्ताना है।' वहीं कई लोगों ने अपनी चाहत भी जाहिर की कि वो सलमान को पापा बना देखना चाहते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

बता दें, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। इसके अलावा सलमान खान 'एंग्री यंग मैन' को फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। आखिरी बार सलमान खान 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइमलेस जोड़ी साथ दिखी थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और पर्दे पर इस फिल्म ने तगड़ी कमाई भी की। टीवी पर सलमान खान के नजर आने की बात की जाए तो उन्हें देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि अभी तक 'बिग बॉस' के अपकमिंग सीजन का ऐलान नहीं किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement