सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' के टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' और शाहरुख खान की 'डंकी' जैसी धमाकेदार फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीज़र में से एक बन गया है। जहां सिकंदर के टीज़र ने 48 मिलियन व्यूज़ बटोरे हैं, वहीं पुष्पा 2: द रूल के टीज़र ने 39.3 मिलियन और डंकी के टीज़र ने रिलीज़ होने के 24 घंटों में 36.8 मिलियन व्यूज़ बटोरे थे। टीजर की इस दीवानगी को देखकर सलमान खान की स्टारडम का अंदाजा लगाया जा सकता है। बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान स्टारर सिकंदर के टीज़र ने डिजिटल दुनिया में तूफान ला दिया है। यूट्यूब पर रिलीज होने के केवल 24 घंटों के भीतर, टीज़र ने 48 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। इस टीजर ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दुनिया में प्रति घंटे 2 मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर #1 पर ट्रेंड कर रहा है।
ऐसा है फिल्म का टीजर
टीज़र की शुरुआत सलमान खान के सिकंदर की धमाकेदार एंट्री से होती है। एक ऐसा किरदार जो रहस्य, शक्ति और बेजोड़ करिजमा से भरपूर है। लुभावने एक्शन दृश्यों से भरपूर टीज़र ने फैन्स और फिल्म देखने वालों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जिससे फिल्म की रिलीज के लिए जबरदस्त उत्साह पैदा हो गया है। यह अविश्वसनीय मील का पत्थर सलमान खान के स्टारडम और सिकंदर की व्यापक जन अपील का प्रमाण है, जो वैश्विक मंच पर बॉलीवुड के बढ़ते प्रभाव को और स्थापित करता है। ईद 2025 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म सिकंदर में रश्मिका मंदाना भी हैं। मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म एक सिनेमाई तमाशा पेश करने का वादा करती है जो एक्शन, ड्रामा और भावनाओं का सहज मिश्रण है, जो फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करता है।
पुष्पा-2 का तोड़ेगी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड?
अब सलमान खान की इस फिल्म से पुष्पा-2 के रिकॉर्ड टूटने की उम्मीदें हैं। अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सिकंदर' एक ऐसी फिल्म है जिसके तूफान में पुष्पा-2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड भी ध्वस्त हो सकते हैं। पुष्पा-2 ने अब तक 1800 करोड़ रुपयों की वर्ल्डवाइड कमाई से तहलका मचा दिया है। इतना ही नहीं ये फिल्म भारतीय सिनेमा इतिहास की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अब देखना होगा कि क्या सलमान खान की सिकंदर, पुष्पा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को टक्कर दे सकती है या नहीं।