Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सिकंदर की शूटिंग के बीच शुरू होगा 'Bigg Boss-18', सलमान खान का लुक आया सामने, इन नामों पर लगी पक्की मुहर

सिकंदर की शूटिंग के बीच शुरू होगा 'Bigg Boss-18', सलमान खान का लुक आया सामने, इन नामों पर लगी पक्की मुहर

सलमान खान का मोस्ट अवेटेड रियालिटी शो बिग बॉस रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। शो के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के नाम पर पक्की मुहर भी लगा दी है। सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग के बीच इस शो को शुरू कर दिया है।

Written By: Shyamoo Pathak
Published on: October 05, 2024 18:15 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। डायरेक्टर एआर मुरुगदास की फिल्म 'सिकंदर' अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के हीरो सलमान खान ने शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो 'बिग बॉस-18' भी शुरू होने वाला है। कल यानी 6 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से बिग बॉस का चक्रव्यूह शुरू हो जाएगा। शो के मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। इस प्रोमो में सलमान खान का नया लुक भी देखने को मिल रहा है। प्रोमो को सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके प्रोमो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'कलर्स टीवी पर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे से शुरू हो रहा है बिग बॉस-18।' सलमान खान इस सीजन को अपने धमाकेदार अंदाज में होस्ट करते दिखेंगे। सलमान खान ने अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग के बीच इस शो को शुरू किया है। 

18 कंटेस्टेंट्स के नाम पर लगी पक्की मुहर

इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर सीजन की तरह ये सीजन भी धमाकेदार रहने वाला है। टीआरपी की दुनिया का किंग ये शो कल यानी रविवार 6 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। मेकर्स ने इस शो के 18 कंटेस्टेंट्स के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है। इस शो में विवियन डिसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं। ये कंटेस्टेंट्स कल से शुरू हो रहे बिग बॉस के चक्रव्यूह में फंसने वाले हैं। शो में एक बार फिर सलमान खान अपनी स्किल्स का तड़का लगाएंगे। अब देखना होगा कि इस सीजन का ताज किसके सिर सजता है। 

सिकंदर की शूटिंग के बीच शुरू हुआ बिग बॉस-18

बता दें कि सलमान खान की फिल्म सिकंदर की भी शूटिंग शुरू हो गई है। सलमान खान ने खुद इसकी जानकारी दी है। बीते दिनों सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में सलमान खान ने सिकंदर लिखा था। इस फोटो में सलमान खान अपनी बॉडी पर काम करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म एक एक्शन फिल्म हो सकती है। फिल्म को डायरेक्टर एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं। साउथ के डायरेक्टर एआर मुरुगदास बॉलीवुड को 'गजनी' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement