Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सुपरस्टार संग किया काम, याद है ये क्यूट चाइल्ड एक्ट्रेस? सालों बाद दिखने लगी ऐसी

सुपरस्टार संग किया काम, याद है ये क्यूट चाइल्ड एक्ट्रेस? सालों बाद दिखने लगी ऐसी

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की हिट फिल्म 'किक' को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं। वहीं इस तस्वीर में दिख रही ये चाइल्ड एक्ट्रेस भी बॉलीवुड के भाईजान के साथ काम कर चुकी हैंं, लेकिन बबल्स का किरदार निभाने वाली रिया विज इतने सालों में बहुत बदल गई हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 26, 2024 8:45 IST
Riya Vij- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM याद है ये क्यूट चाइल्ड एक्ट्रेस?

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'किक' को 10 साल पूरे हो गए है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन ने कई रिकॉर्ड तोड़े और दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए थे। वहीं इस फिल्म में नजर आ चुके कई स्टार को खूब नेम फेम मिला है, लेकिन इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम कर चुकी तस्वीर में दिख रही ये क्यूट चाइल्ड एक्ट्रेस क्या आपको याद है?  'किक' में बबल्स का किरदार निभाने वाली रिया विज इतने सालों में बहुत ज्यादा बदल गई हैं। उनका तब और अब का लुक देख आप भी हैरान होने वाले हैं। आइए देखें कि अब वह कैसी दिखती हैं।

याद है किक की ये चाइल्ड एक्ट्रेस

रिया विज ने 'किक', 'गिप्पी' और 'कपूर एंड संस' जैसी जोरदार फिल्मों में काम किया है। 'किक' में हमने सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की छोटी सह-कलाकार रिया विज को बबल्स की भूमिका निभाते हुए देखा था। फिल्म में उनका किरदार एक बीमारी लड़की था। फिल्म में एक सिंपल सी दिखने वाली ये क्यूट चाइल्ड एक्ट्रेस आज 24 साल की हो गई हैं। आज उनका लुक देख उन्होंने कोई भी पहली बार में पहचान नहीं सकता है। इस फिल्म में देवी लाल सिंह का रोल सलमान खान और जैकलीन ने डॉ. शाइना मेहरा की भूमिका निभाई। उनके अलावा रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिथुन चक्रवर्ती भी फिल्म में दिखे।

किक को 10 साल हुए पूरे

'किक' के 10 साल पूरे होने पर नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, 'सलमान खान की 'किक' वो जबरदस्त फिल्म जो लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। हमें इस फिल्म से वो किक मिली जिसकी हमें जरूरत थी! #NGEFamily एक्शन से भरपूर सीन्स, यादगार पल और नॉन-स्टॉप मनोरंजन के 10 साल का जश्न है। खूबसूरत यादों के साथ एक अविश्वसनीय यात्रा के रूप में हम #Kick की 10वीं सालगिरह का जश्न मना रहे हैं।'

रिया विज इन फिल्मों में भी आ चुकीं नजर

रिया ने 'गिप्पी' और 'कपूर एंड संस' जैसी फिल्में भी काम किया है। 'गिप्पी' में उन्होंने गुरप्रीत कौर की भूमिका निभाई। 'कपूर एंड संस' में रिया, आलिया भट्ट यानी टिया की दोस्त थीं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और फवाद खान भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement