Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान की इस फिल्म के सीक्वल का 12 साल बाद हुआ ऐलान, साजिद नाडियाडवाला ने दिखाई पहली झलक

सलमान खान की इस फिल्म के सीक्वल का 12 साल बाद हुआ ऐलान, साजिद नाडियाडवाला ने दिखाई पहली झलक

100 करोड़ के बजट में बनी सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'किक' ने बॉकिस ऑफिस पर साल 2014 में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर तहलका मचा दिया था। अब 12 साल बाद साजिद नाडियाडवाला ने 'किक 2' का ऐलान करते हुए। भाईजान की पहली झलक दिखाई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 04, 2024 13:02 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के सीक्वल का हुआ ऐलान

300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा चुकी सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सुपरहिट फिल्म 'किक' के सीक्वल का ऐलान हुआ है। साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर 'किक 2' से सलमान खान की झलक शेयर करते हुए फैंन को ये खुशखबरी दी है। 2014 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही 'किक' के गानों से लेकर इसके किरदार तक, लोग आज तक नहीं भूले हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किक 2' से सुपरस्टार का लुक शेयर कर दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है।

किक 2 में फिर एक्शन करते दिखेंगे भाईजान

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किक' के सीक्वल 'किक 2' की आधिकारिक घोषणा 4 अक्टूबर को की गई। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर के साथ सुपरस्टार का एक कैंडिड फोटोशूट शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मचा दी है। साथ ही कैप्शन लिखा, 'यह एक शानदार किक 2 फोटो शूट था सिकंदर...!!! ग्रैंड साजिद नाडियाडवाला की ओर से।' सलमान खान की 2014 की सुपरहिट फिल्म 'किक' नाडियाडवाला के निर्देशन में पहली फिल्म थी। सलमान की ये उस साल की पहली फिल्म बन गई, जिसने 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ था।

सलमान खान की ये दो फिल्में मचाएंगी तहलका

साल 2014 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक 'किक' के सीक्वल में एक बार फिर से सलमान खान एक्शन करते नजर आने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर सलमान खान अपनी एक और एक्शन फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी हैं। नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही 'सिकंदर' को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल्स में हैं। 'सिकंदर' ईद 2025 पर रिलीज होगी। आखिरी बार एक्टर 'टाइगर 3' में नजर आए थे।

पहली फिल्म से छाए साजिद नाडियाडवाला

'किक' साजिद की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, मिथुन चक्रवर्ती, रणदीप हुडा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। Sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 378 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement