Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. भरे इवेंट में बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर, सुपरस्टार ने कसकर लगाया गले, फैंस बोले- 'मोमेंट ऑफ द ईयर'

भरे इवेंट में बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर, सुपरस्टार ने कसकर लगाया गले, फैंस बोले- 'मोमेंट ऑफ द ईयर'

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें एक बच्चे को सलमान खान के पैर छूते देखा जा सकता है। इस पर सलमान खान कुछ ऐसा करते हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। सुपरस्टार का ये वायरल वीडियो देखने के लिए स्क्रॉल करें।

Written By: Priya Shukla
Published on: August 29, 2024 9:12 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्टेज पर बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर।

सलमान खान जहां भी जाते हैं, उनके चारों तरफ फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सुपरस्टार बड़ों की नहीं बच्चों के भी फेवरेट हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान खान अपनी फिल्मों-एक्टिंग के साथ-साथ अपने सोशल वर्क के लिए भी काफी मशहूर हैं। इसी के साथ सलमान खान बच्चों के लिए अपने प्यार को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर भाईजान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद यूजर खुद को सलमान खान की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। 

बच्चे ने छुए सलमान खान के पैर

सेलिब्रिटी पैपराजी वरिंदर चावला ने सलमान खान का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा स्टेज पर आता है और सलमान खान के पैर छू लेता है, इस पर सुपरस्टार जो रिएक्शन देते हैं वह उनके फैंस के दिल को छू गया। सलमान झुकते हैं और उस बच्चे को उठाकर गले से लगा लेते हैं। वीडियो देखकर फैंस सुपरस्टार की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। किसी ने इस वीडियो को 'मोमेंट ऑफ द ईयर' बताया तो किसी ने भाईजान को 'काइंड हार्ट' बताते हुए उनकी तारीफ की।

गणेश चतुर्थी से जुड़े इवेंट में पहुंचे थे सलमान खान

दरअसल, सलमान खान गणेश चतुर्थी से जुड़े एक इवेंट में पहुंचे थे, जिसका आयोजन बुधवार को मुंबई में हुआ। इस इवेंट में सुपरस्टार ने लोगों से गुजारिश की कि वह पर्यावरण की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ईको फ्रेंडली अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाएं। सलमान खान के अलावा भी कई सितारे इस इवेंट में शामिल हुए थे। इसी दौरान जब सुपरस्टार स्टेज पर थे तो एक बच्चा उनसे मिलने पहुंचा।

सलमान खान ने बच्चे को कसकर लगाया गले

इस बच्चे ने पहले तो सुपरस्टार को अपना बनाया स्केच दिखाया, जिसके बाद सलमान उसे शाबाशी देते हैं। इसके बाद जाते-जाते बच्चा सलमान के पैर छूता है। इस पर सलमान भी झुकते हैं, बच्चे को उठाते हैं और उसे गले लगा लेते हैं। यह प्यारा सा मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement