Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान संग झूमा पूरा परिवार, धमाकेदार अंदाज में किया गणेश विसर्जन

सलमान खान संग झूमा पूरा परिवार, धमाकेदार अंदाज में किया गणेश विसर्जन

सलमान खान ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर गणेश उत्सव सेलिब्रेशन किया। रविवार को एक्टर विसर्जन के दौरान भी फैमिली के साथ नजर आए। पूरे परिवार के साथ मिलकर दबंग खान ने खूब मस्ती की। उनके डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 09, 2024 9:14 IST
Salman Khan dance on ganesh visarjan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस करते सलमान खान और उनका पूरा परिवार।

बॉलीवुड की जान और फैंस के भाईजान यानी सलमान खान पूरी तरह से फैमिली मैन हैं। वो अपने माता-पिता से लेकर भाई-बहनों और परिवार के बच्चों को पूरा टाइम देते हैं। पूरी फैमिली के साथ ही दबंग खान कोई भी सेलिब्रेशन करते हैं, फिर चाहे वो बर्थडे सेलिब्रेशन हो या कोई मेगा सेलिब्रेशन। अपने परिवार के लिए वो हर मौके को खास बनाने का कोई चांस नहीं छोड़ते। हर सदस्य से सलमान बेहिसाब प्यार करते हैं और यही वजह है कि वो बच्चों से लेकर बड़ों तक का खास ख्याल रखते हैं। सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के भी काफी करीब हैं और हाल में ही दोनों का प्यार गणेश उत्सव पर देखने को मिला। हर साल की तरह इस साल भी अर्पिता ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश मूर्ति की स्थापना की। पूरा खान परिवार इस सेलिब्रेशन में शामिल हुआ और उनके बड़े भाई सलमान भी पूरी तरह से बहन का सहियोग करते नजर आए। 

बप्पा की विदाई पर झूमा खान परिवार

बीते दिन खान परिवार ने साथ मिलकर सलमान ने बप्पा की विदाई की और ग्रैंड अंदाज में गणेश विसर्जन किया। सभी डांस करते हुए ढोल-नगाड़ों की थाप पर बप्पा को विदा करने निकले। सलमान खान भी इस दौरान परिवार के साथ ही नजर आए। इसी विसर्जन से एक वीडियो सामने आया है, इसमें सलमान खान पूरे परिवार के साथ झूमते-थिरकते दिख रहे हैं। सलमान के भतीजे, भांजे और भांजी आगे-आगे डांस कर रहे हैं, वहीं पीछे-पीछे वो भी ताल से ताल मिला रहे हैं। इस दौरान आयुष शर्मा भी डांस करते दिखे। सलमान इस वीडियो में ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट और कैप लगाए दिख रहे हैं। उनकी नजर परिवार के हर सदस्य पर है। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद भाईजान के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। सलमान खान के फैंस एक्टर की खूब तरीफ कर रहे हैं। कई लोग परिवार के प्रति उनके लगाव की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों का कहना है कि उनका स्टाइल आज भी कमाल का है। एक शख्स ने लिखा, 'भाई भी डांस कर रहे हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'बप्पा की विदाई और सलमान का डांस वाह क्या बात है।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'सलमान दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहते।'

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान

याद दिला दें, सलमान खान 'टाइगर 3' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की बेजोड़ जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। फिल्म को लोगों का प्यार मिला और ये बॉक्स ऑफिस हिट बन गई।  अब जल्द ही सलमान खान 'सिकंदर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना है। वहीं 'बिग बॉस' के अगले सीजन की भी वापसी होने वाली है तो जल्द ही आप सलमान खान को छोटे पर्दे पर होस्टिंग करते देखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement